Friday, July 5, 2024
HomeArthik BhavishyafalAMU Medical College : AMU के मेडिकल कॉलेज की कैंटीन पर हुई...

AMU Medical College : AMU के मेडिकल कॉलेज की कैंटीन पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, भगदड़ में महिला हुई घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) AMU Medical College अलीगढ़ : अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की कैंटीन पर बदमाशों के द्वारा अवैध चौथ वसूली को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दे दिया गया । फायरिंग के दौरान मची भगदड़ में एक महिला घायल हो गई । जिसको उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है ।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरी घटना अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन स्थित एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की कैंटीन पर अवैध चौथ वसूली को लेकर है। जहाँ रविवार की देर रात बदमाशों के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई । फायरिंग के दौरान वहाँ मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई और अफरा तफरी का माहौल हो गया। लोगो के द्वारा छिप-छिपा कर अपनी जान बचाई गई।

इसी भगदड़ में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिनको उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस व क्षेत्र अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए, तो वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अवैध हथियारों को लहराते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए। वही फायरिंग करते हुए बदमाश वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

क्षेत्राधिकार तृतीया अशोक कुमार ने बताया कि

जिसके उपरांत पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी है। जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकार तृतीया अशोक कुमार ने बताया की लेनदेन को लेकर मेडिकल कॉलेज की केंटीन पर फायरिंग हुई थी।

जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ वह मौके पर पहुंचे और मामले में पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर 2 टीमें गठित कर दी गई है और आरोपियों की तलाश जारी कर दी गई है। इस मामले में वैधानिक कार्रवाई प्रचलित की गई है।

50 हज़ार फिरौती की मांग

जानकारी देते हुए केंटीन के मैनेजर मोहम्मद मुसव्विर खान ने बताया कि रविवार की रात्रि करीब 10 बजे 7 से 8 लोग केंटीन पर आए और कहने लगे कि 50 हज़ार रुपये दो नही तो अपनी केंटीन बंद कर दो। जिसके बाद सभी बदमाशों के द्वारा अवैध तमंचे निकाल लिए गए और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। किसी तरह लेबर के द्वारा अंदर छिपकर अपनी जान बचाई गई।

आगे बताया कि रविवार की शाम 4 बजे उसके पास एक युवक का फोन आया था जो कि दंबग टाइप का उसके द्वारा कहा गए कि वह उससे बात करना चाहता है। जिसको लेकर उसने रात को मिलने की कह दिया। वही कैंटीन मालिक ने बताया कि फोन कॉल पर युवक के द्वारा उसे ₹50000 महीना की चौथ मांगी गई थी। न देने पर उसको जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

मामले की जांच कर रही पुलिस

इसी बात को लेकर वह उससे मिलना चाह रहा था। जिसके बाद दबंग ने रात्रि 10:00 बजे अपने अन्य साथियों को कैंटीन पर भेज दिया। जिसके बाद बदमाशों के द्वारा कैंटीन पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की गई ।

तो वहीं कैंटीन मालिक ने बताया घटना को अंजाम देने के बाद दबंग का फिर से फोन आया और कहने लगा की “यह सिर्फ ट्रेलर था पिक्चर अभी बाकी है। ”

महीने दरी देगा या करने के बाद देगा जिसके बाद बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए, तो वहीं पूरी घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस इस सीसीटीवी कैमरे के तर्ज पर जांच कर रही है।

Also Read – Aligarh Crime News : अलीगढ़ में किन्नरों ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, युवक की तहरीर पर 6 को किया गया नामजद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular