Wednesday, May 15, 2024
HomeCrime Newsसाधारण से लड़के के बैग में 500-500 के नोटों की इतनी गड्डियां,...

साधारण से लड़के के बैग में 500-500 के नोटों की इतनी गड्डियां, पुलिस के भी होश उड़े

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP Crime: यूपी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर चेकिंग के दौरान GRP और RPF की टीम ने एक व्यक्ती को गिरफ्तार किया है। जिसके बैग में 15 लाख रुपये बरामद किए गए। पुलिस का कहना है कि युवक के पास इन पैसों का कोई सबूत या कोई कागजात नहीं थे। इन पैसों को नई दिल्ली ले जाया जा रहा था। फिलहाल, जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने मामले की जानकारी इनकम टैक्स विभाग को इसकी जानकारी दी है।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मामले का खुलासा तब हुआ जब पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान द्वारा चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस की नजर एक संदिग्ध युवक पर पड़ी। जब टीम के लोगों ने युवक के बैग की तलाशी की तो वे दंग रह गए। साधारण से दिखने वाले युवक के बैग में पांच-पांच सौ की नोटों की गाड्डियों से पूरी तरह भरा हुआ था।

ट्रेन बदलने के दौरान पकड़ा गया युवक

पुलिस के मुताबिक, युवक का नाम हिमांशु है और वह मैनपुरी का रहने वाला है। वह पैसे लेकर बिहार के गया से नई दिल्ली तक का सफर करना चाहता था। दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए हमें डीडीयू जंक्शन पर ट्रेन बदलनी थी। इससे पहले ही वह पकड़ा गया। उसके बैग में 15 लाख 13 हजार रुपये मिले। मामले की जांच में आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

ALSO READ: Dengue: उत्तराखंड में डेंगू का आतंक, अब तक इतने लोगों को ले चुका है चपेट में

यहां सिर्फ 56 हजार में मिल रहा iPhone 14, जानें कहां और कैसे मिलेगा?

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular