Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsAnand mahindra : 700 रुपये में थार खरीदने की चाहत रखने वाले...

Anand mahindra : 700 रुपये में थार खरीदने की चाहत रखने वाले लड़के को आनंद महिंद्रा ने दिया हैरान करने वाला तोहफा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Anand mahindra : कुछ दिन पहले सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक बच्चा आनंद महिंद्रा से थार एसयूवी को केवल 700 रुपये में बेचने की मांग कर रहा था। जब आनंद महिंद्रा ने इस वायरल वीडियो को देखा, तो वह इसे देखकर बहुत खुश हुए और उन्होंने इसके बारे में ट्वीट भी किया।

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में कहा, “मेरे दोस्त @soonitara ने मुझे यह कहते हुए भेजा, मुझे चीकू बहुत पसंद है! तो इंस्टा (@cheekuthenoidakid) पर उनके कुछ पोस्ट देखे और अब मैं भी उनसे प्यार करता हूं। मेरी एकमात्र समस्या यह है कि अगर हम उसके दावे को मान्य करते हैं और थार को 700 रुपये में बेचते हैं, तो हम बहुत जल्द दिवालिया हो जाएंगे।

इन सबके बीच अब आनंद महिंद्रा ने एक और नया ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि चीकू महिंद्रा एंड महिंद्रा के चाकन प्लांट का दौरा कर रहे हैं। आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो के साथ लिखा है,

चीकू चाकन जाता..

एक वायरल वीडियो से लेकर वास्तविक जीवन के रोमांच तक… युवा थार उत्साही चीकू ने हमारे चाकन संयंत्र का दौरा किया, और अपने साथ मुस्कुराहट और प्रेरणा लेकर आए। धन्यवाद @ashakarga1 और टीम @महिंद्राऑटो हमारे सर्वश्रेष्ठ ब्रांड एंबेसेडरों में से एक की मेजबानी के लिए!
(और मुझे उम्मीद है कि यह अब उसे अपने पिता से केवल ₹700 में थार खरीदने के लिए कहने से रोकेगा! 😅)

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular