Sunday, May 19, 2024
HomeEntertainment Newsअनंत अबानी की शादी और प्री-वेडिंग में ऐसी होगी थीम, जानें गेस्ट...

अनंत अबानी की शादी और प्री-वेडिंग में ऐसी होगी थीम, जानें गेस्ट लिस्ट में किसका नाम शामिल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Anant Ambani Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस शाही शादी से पहले 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात में प्री-वेडिंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस भव्य कार्यक्रम में देश-विदेश के लोग हिस्सा लेंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई 2023 की शुरुआत में मुंबई में हुई थी।

तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए आयोजित होने वाली तीन दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी में क्या उम्मीद की जानी चाहिए। सभी मेहमान 1 मार्च को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच मुंबई या दिल्ली से चार्टर्ड उड़ानों से जामनगर की यात्रा करेंगे। गाइड का कहना है, हर किसी के सामान को सही रखने के लिए, हम आपको सचेत रूप से सामान पैक करने के लिए कहते हैं। यदि आप अधिक सामान लाते हैं, तो हम इसकी गारंटी नहीं दे सकते कि यह आपके साथ उसी उड़ान पर आएगा, लेकिन हम इसे जल्द से जल्द लाने की पूरी कोशिश करेंगे।

चमकदार देसी रोमांस…

पहले दिन को एन इवनिंग इन एवरलैंड कहा जाएगा। दूसरे दिन सुझाए गए ड्रेस कोड “जंगल फीवर” के साथ ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड की मेजबानी की जाएगी। इसे जामनगर में अंबानी के पशु बचाव केंद्र में बाहर आयोजित करने की तैयारी है, और मेहमानों को इस कार्यक्रम के लिए आरामदायक जूते और कपड़े पहनने की सलाह दी गई है। इसके बाद ड्रेस कोड “चमकदार देसी रोमांस” है, जो सभी के लिए ग्लैमरस पारंपरिक दक्षिण एशियाई पोशाक का सुझाव देता है।

हेयर स्टाइलिस्ट.. भी उपलब्ध

गाइड के अनुसार, सभी मेहमानों को कपड़ों की एक्सप्रेस स्टीमिंग सहित कई प्रकार की लॉन्ड्री सेवाओं तक पहुंच प्राप्त होगी। हेयर स्टाइलिस्ट, साड़ी ड्रेपर और मेकअप सेवाएं भी साइट पर उपलब्ध होंगी।विवाह पूर्व उत्सव मेहमानों को भारत की समृद्ध संस्कृति और विरासत का स्वाद देगा। उन्हें गुजरात के कच्छ और लालपुर की महिला कारीगरों द्वारा बनाए गए पारंपरिक स्कार्फ भी उपहार के रूप में दिए जाएंगे।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular