Sunday, June 2, 2024
HomeLatest NewsAnant-Radhika Pre Wedding: प्यार हुआ, इकरार हुआ...गाने पर मुकेश और नीता अंबानी...

Anant-Radhika Pre Wedding: प्यार हुआ, इकरार हुआ…गाने पर मुकेश और नीता अंबानी का गजब का डांस, Video वायरल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Pre Wedding: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। प्री-वेडिंग में बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की और सबसे खास बात रही मुकेश और नीता अंबानी की खास परफॉर्मेंस है। वहीं, इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें नीता अंबानी संग मुकेश अंबानी रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं। प्री-वेडिंग गुजरात के जामनगर में किया जा रहा है, जहां कई खास आयोजन भी किए जा रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए अंबानी परिवार ने शाही इंतजाम किए हैं, जिसमें इस दिन के लिए अलग-अलग थीम रखी गई हैं। इस खास मौके पर लोगों को पूरे दिन बेहद खास परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी, जिनमें मुकेश और नीता अंबानी की परफॉर्मेंस भी शामिल है।

इस रोमांटिक गाने पर करेंगे डांस (Anant-Radhika Pre Wedding)

इस खास मौके पर उनका डांस रिहर्सल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘श्री 420’ के गाने ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। उनकी रोमांटिक परफॉर्मेंस करते दिखाई दे रहे है।

शादी का ये पूरा जश्न में अंबानी परिवार ने कई धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को शामिल किया है, जिसमें कई बड़े नाम शामिल हो रहे हैं। इस मेले में करीब 3000 एकड़ के बगीचे सजाए गए हैं और कहा जा रहा है कि इस शादी पर करीब 1000 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular