Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment NewsAnanya-Chunky Dance: बहन की शादी में जमकर ठुमके लगाते दिखी अनन्या, पापा...

Ananya-Chunky Dance: बहन की शादी में जमकर ठुमके लगाते दिखी अनन्या, पापा चंकी पांडे संग इस गाने पर दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Ananya was seen dancing fiercely at sister’s wedding, gave tremendous performance on this song with father Chunky Pandey): बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक सितारें शादी के बंधन में बंध रहें है। अब बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे यानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन बहन की बीते दिन यानी 16 मार्च को शादी हुई हैं। बता दें कि 2 साल पहले उन्होंने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे संग सगाई की थी। वहीं अब अलाना को ब्याह कर ले जाने के लिए दुल्हे राजा आइवर मैक्रे घोड़े पर सवार होकर वेन्यू पहुंचे थे।

खबर में खासः-

  • वेडिंग सेरेमनी की वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • भाई अहान और पिता चंकी पांडे के साथ किया डांस
  • चंकी पांडे की एंट्री मस्त थी

वेडिंग सेरेमनी की वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

वहीं अलाना की वेडिंग सेरेमनी से बहन अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब जमकर वायरल हो रहा है। जहां इस वीडियो में अनन्या अपने डैड चंकी पांडे और कजिन अहान पांडे के साथ ‘सात समंदर पार’ गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

भाई अहान और पिता चंकी पांडे के साथ किया डांस

बता दें अलाना की शादी के मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है, जिसे सोशल मीडिया युर्जस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। जिसके बाद अब संगीत सेरेमनी का भी एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद साड़ी पहने नजर आ रहीं अनन्या पहले अहान के साथ ठुमके लगाती हैं और फिर वह अपने पिता चंकी पांडे के साथ जमकर डांस करती हैं। वहीं इन फंक्शनों में पांडे परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड की कुछ हस्तियां भी शामिल हुए है।

चंकी पांडे की एंट्री मस्त थी

इस वायरल वीडियो की खास बात यह है कि अनन्या और अहान  तो डांस कर ही रहे होते हैं, लेकिन एंड में जब अनन्या के पापा यानी चंकी पांडे एंट्री करते है तो बिना देरी किए सारी लाइमलाइट पापा चंकी मिनटों में ले लेते है। वहीं वीडियो में साफ दिख रहा है की वहां मौजूद सभी लोग चंकी पांडे को देख खुश हो जाते है। वहीं सोशल मीडिया पर भी अनन्या से ज्यादा लोग चंकी पांडे की एंट्री को लेकर यूजर्स कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “सारा ने अच्छा किया था” तो वहीं एक दुसरे यूजर ने लिखा है, “चंकी पांडे की एंट्री मस्त थी”, एक और ने लिखा “साड़ी पहनना सिखा दो भाई कोई इसको”।

ये भी पढ़ें- OMG 2: OTT के इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी Akshay Kumar की OMG 2, जानें इस डिसीजन के पीछे की सच्चाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular