Friday, July 5, 2024
HomeCrime Newsमुजफ्फरपुर में गुस्साए लोगों ने थाने में लगाई आग, जानिए पूरा मामला

मुजफ्फरपुर में गुस्साए लोगों ने थाने में लगाई आग, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Angry People Set Fire To The Police Station In Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में कल यानी बुधवार देर रात को गुस्सा भड़क गया। जिसके बाद लोगों की भीड़ ने थाने के बाहर खड़ी वाहनों में आग लगा दी। आग इतनी भयंकर थी की इसके जद्द में थाना भी आ गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। तुरंत ही प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और भीड़ को समझाने बुझाने की प्रयास में जुट गए। लेकिन उस समय तक काफी ज्यादा नुकसान हो चुका था। ये सब तब हुआ जब पुलिस ने शराब के व्यापारीयों को पकड़ने के लिए छापा डाला गया। इसी दौरान पुलिस से बचने के दौरान एक युवक की डूब कर मौत हो गई।

गुस्साए लोगों ने थाने में लगाई आग

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के गराह क्षेत्र रामपुर गांव में पुलिस अवैध शराब की सूचना पर छापेमारी करने के लिए गई थी। पुलिस को देख मौके पर मौजूद अवैध शराब से जुड़े लोगों ने भागने लगे। इसी दौरान पिंटू नाम का एक युवक स्वय को बचाने के लिए पानी से भरे गड्ढे में जा कूदा। इसके बाद पुलिस वहां से तेजी से जा निकली। इसके बाद गरहा के कुछ लोग युवक की डूबने की जानकारी दी। जिसके आधार पर पुलिस ने  खोजबीन करने लगी। तलाश के दौरान युवक पिंटू का शव गड्ढे के अन्दर डूबा मिला। इसके बाद परिजन सहित सथानीय लोग पुलिस पर जानबूझकर पिंटू की हत्या करने का आरोप लगाने लगे।

भीड़ ने सभी वाहनों को किया आग के हवाले

ये मामला देखते ही देखते तुल पकड़ने लगा। गुस्साए भीड़ ने गरहा थाने पर हमला बोल दिया। इसके बाद भीड़ ने थाने के बाहर खड़ी सभी वाहनों की भीड़ के हवाले कर दिया। जब पता चला कि थाने में आग लग गयी है तो पुलिस में हड़कंप मच गया। फिलहाल स्थानीय अधिकारियों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया है। घटना के कारण लोगों में भारी असंतोष था, जिसके कारण इलाके से कई पुलिस टीमों को तैनात किया गया था। वहीं, एसएसपी समेत जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। लेखन के समय, इस मामले पर कोई आधिकारिक सरकारी बयान नहीं आया है।

ALSO READ: हिंदू विवाह में बिना 7 फेरे शादी वैध नहीं, हाईकोर्ट की अहम टिप्पणी 

 सस्ता हो गया सोना,  दिवाली से पहले खरीदने का अच्छा मौका 

Lucknow में रईसजादों की दबंगई, कार सवार युवक को सरेआम पीटा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular