Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAnil Dujana Encounter: जानिए कैसे हुआ शातिर अनिल दुजाना का खात्मा, दोनों...

Anil Dujana Encounter: जानिए कैसे हुआ शातिर अनिल दुजाना का खात्मा, दोनों ओर से चली थी 21 राउंड गोलियां

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Anil Dujana Encounter: गौतमबुद्धनगर के रहने वाले गैंगेस्टर अनिल दुजाना को यूपी पुलिस एसटीएफ ने मार गिराया। मेरठ में पुलिस मुठभेड़ में उसकी मौत हो गई। पुलिस को दुजाना की लंबे समय से तलाश थी। खतरनाक माफिया अनिल दुजाना यूपी एसटीएफ के एनकाउंटर में मारा गया है। दुजाना पर कई मामले दर्ज थे। अनिल गौतमबुद्ध नगर के पुलिस स्टेशन बादलपुर के दुजाना गांव का रहने वाला था। दुजाना के खिलाफ 62 मामले दर्ज थे, जिनमें 18 हत्या, जबरन वसूली, लूटपाट, जमीन कब्जाने और अन्य शामिल थे।

स्कॉर्पियो से भाग रहा था अनिल दुजाना

बताया जा रहा है कि कुख्यात अपराधी अपने स्कॉर्पियो से बार रहा था। गाड़ी की स्पीड ज्यादा होने के कारण वो सड़क किनारे लगे खंभे में जा टकराई। इसके बाद शातिर ने पुलिस पर तड़ातड़ गोलिया दागना शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि उनको इनपुट मिली थी कि दुजाना हागपत से मुजफ्फरनगर जाने वाला है। इस जानकारी के बाद पुलिस ने जाल बिछाया और उसको घेरने का काम किया।

एसटीएफ के एसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने अपराधी का पीछा किया। पुलिस को पीछे आता देख अपराधी ने अपनी गाड़ी तेज भगानी शुरू कर दी जिस वजह से वो खंभे से जा टकराया। इसके बाद दोनों के बीच करीब 21 राउंड फायरिंग हुई।

क्या बोले स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर

प्रदेश के स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने इस एनकाउंटर की जानकारी पर प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि “आज STF और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ गैंगस्टर अनिल दुजाना घायल हुआ जिसकी बाद में मृत्यु हो गई। वह चार पहिया गाड़ी में यात्रा कर रहा था इसके पास से एक 32 की पिस्टल, एक 30 की पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं”

उन्होंने कहा कि “अनिल दुजाना के ऊपर 64 से अधिक मुकदमें दर्ज थे और पिछले कुछ दिनों में जो माफियाओं और बदमाशों को सजा दिलाने का प्रयास किया गया था उसमें 2 अभियोगों में इसको सजा दी गई थी जेल से छूटने के बाद ये पुन: एक परिवार को धमकी दे रहा था इसने इस परिवार के दो सदस्यों की हत्या पूर्व में की थी। इसके गैंग में करीब 45 लोग है और इसके और साथियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की गई है।”

Also Read: Anil Dujana Encounter: मफिया नंबर 42 अनिल दुजाना को पुलिस ने मार गिराया, जानिए कैसे बना खुंखार अपराधी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular