Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAnil Rajbhar ने अखिलेश यादव, लालू यादव और CM ममता बनर्जी पर...

Anil Rajbhar ने अखिलेश यादव, लालू यादव और CM ममता बनर्जी पर साधा निशाना, जानें क्या कहा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),UP Nikay Chunav 2023: प्रदेश में पहले चरण के निकाय चुनाव के लिए आगामी 4 मई वोट डाले जाना है। इस कारण राजनीति जोरों पर है। सभी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतार जीत का दावा कर रही है। इसी कड़ी में यूपी के गोंडा में पहले चरण के लिए वोट 4 मई को डाला जाएगा।

अनिल राजभर ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

बता दें कि गोंडा में 3 नगर पालिका 7 नगर पंचायत में प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। जिले में श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर एक दिवसीय दौरे पर भाजपा कार्यालय पहुंचे। पार्टी कार्यालय में भाजपा के पदाधिकारी के साथ बैठक की और निकाय चुनाव पर समीक्षा बैठक कर रणनीति बनाई। बैठक के बाद श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश यादव पर निशाना भी साधा और कहा कि जो लोग आतंकियों के मुकदमें वापस लेते हैं। उनसे सीखने की जरूरत नहीं है।

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी पर भी बोला हमला

राजभर ने आगे कहा कि डेमोक्रेसी में आरोप लगते हैं। सबसे बड़ी अदालत जनता की है। आरोप में कितना दम जनता फैसला करेगी। अखिलेश जब हारते हैं। तब भूमिका बनाते हैं। भाजपा को मिल रहे सहयोग से विपक्ष बौखलाया हुआ है। प्रदेश भर के निकायों पर भाजपा का कब्जा होगा। सारे निगम, पालिकाओं और पंचायतो पर भाजपा जीतेगी। विपक्ष को इससे बड़ा सबक मिलेगा। वहीं उन्होंने कहा कि सपा से ज्यादा निर्दलीय प्रत्याशी विजयी होंगे। प्रदेश की तमाम घटनाओं पर विपक्ष का हाथ है। अखिलेश और लालू की मुलाकात को राजभर ने बताई रिश्तेदारी। देश विरोधी ताकतों के साथ विपक्ष चुनाव लड़ेगा। पश्चिम बंगाल को दूसरा कश्मीर बनाने की कोशिश हो रही है ये भाजपा होने नहीं देगी।

Brij Bhushan: बृज भूषण शरण सिंह आखिर कौन? जिन पर पहलवानों ने लगाए हैं यौन शोषण के गंभीर आरोप, जानिए सबकुछ

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular