Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki Baatबीजेपी विधायक पलटू राम को अनिल श्रीवास्तव ने बताया 'आस्तीन का सांप',...

बीजेपी विधायक पलटू राम को अनिल श्रीवास्तव ने बताया ‘आस्तीन का सांप’, 132 करोड़ की संपत्ति कुर्क

जिले के सदर विधायक पलटूराम व जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह पर पर अनिल श्रीवास्तव ने सपा के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी की मदद करने और उनकी सीज की गई संपत्ति को रिलीज कराने में मदद करने का आरोप लगाया है।

- Advertisement -

(Anil Srivastava called BJP MLA Paltu Ram a ‘snake of the sleeve’) बलरामपुर (BALRAMPUR) जिले के सदर विधायक पलटूराम व जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह पर पर अनिल श्रीवास्तव ने सपा के पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी की मदद करने और उनकी सीज की गई संपत्ति को रिलीज कराने में मदद करने का आरोप लगाया है। आरोपों से भरी चिट्ठी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास भेजनें के बाद अनिल श्रीवास्तव को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।भेजी गई चिट्ठी में उन्होंने दोनों को “आस्तीन का सांप” बताया।

साल 2017 में जीत हासिल की

आपको बता दें कि साल 2017 के चुनाव में पलटूराम ने बलरामपुर सदर विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ के पहले कार्यकाल में सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था और साल 2022 में सदर विधानसभा से दोबारा चुनाव लड़कर विधायक चुने गए।

132 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क

अनिल श्रीवास्तव की शिकायत के बाद प्रशासन ने पूर्व सपा विधायक आरिफ अनवर हाशमी की अब तक करीब 132 करोड़ रुपए की संपत्ति को कुर्क कर दिया गया और गंभीर धाराओं के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

गैर राजनीतिक दल बनाकर काम कर रहे

जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने कहा कि अनिल श्रीवास्तव खुद एक गैर राजनीतिक दल बनाकर काम कर रहे हैं और साल 2022 के विधानसभा चुनाव में इन्होंने पार्टी विरोधी गतिविधियां की थी जिस को संज्ञान में लेकर अब इन्हें निष्कासित किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि उनके आरोपों में कोई सत्यता मिलती है तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा।
भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस रखने वाली योगी सरकार की नीतियों पर भी उनके ही कार्यकर्ता द्वारा कड़ा प्रहार किया गया है। भारतीय जनता पार्टी इस मामले पर क्या जांच करवाती है और किस तरह से इस मामले को डील करती है?

ALSO READ:MV Ganga Vilas की शानदार यात्रा 51 दिनों में पूरी, कुछ इस तरीके से हुआ डिब्रूगढ़ में स्वागत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular