Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तराखंडAnkita bhandari: अंकिता भंडारी को शराब पिलाकर किया गया था रेप, सामने...

Ankita bhandari: अंकिता भंडारी को शराब पिलाकर किया गया था रेप, सामने आया चौंकाने वाला खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita bhandari Case पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखंड: जैसा कि हम जानते हैं वनंत्रा रिजॉर्ट में काम करने वाली अंकिता की रिजॉट मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर अंकिता की हत्या कर दी थी। अब इस के में एक बड़ा अपड़ेट सामने आया है। इस रिपोर्ट में चौका देने वाली बातें सामने आई है, जिसके अनुसार अंकिता भंडारी को शराब पिलाकर कुकर्मियों ने उनके साथ रेप भी किया रेप भी किया।

अंकिता लगातार हो रही थी सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार

हत्या से पहले जो अंकिता के पर बीती उसका खुलासा गवाहों के बयान में हुआ है। सूत्रों के मुताबिक अंकिता लगातर सेक्सुअल हरासमेंट हो रहा था। मामला यही नही रूका हत्या से पहलें उनका रेप भी हुआ। पीड़िता के वकील ने बताया कि अंकिता को रिजॉर्ट में परेशान किया जा रहा था, लेकिन इसकी वजह साफ नही हो पा रही थी।

गवाहों के बयान में सामने आए चौंकाने वाले खुलासे

पीड़िता के वकील ने आगें अपनी बात जारी रखते हुए कहां कि जब हमने गवाहों के बयान पढ़े तो हम भी शॉक्ड रह गए। गवाहों के बयान के मुताबिक पुलकित आर्य की बर्थडे पार्टी के दिन अंकिता को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई गई। जब वो बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया गया। सौरभ भास्कर इस करतूत में शामिल था। ये बात अंकिता ने विवेक को भी बताई थी। वो इस बारे में अपने दोस्त को नहीं बता सकी, क्योंकि उसे डर था कि कहीं ये बात सुनकर उसका दोस्त उसे छोड़ न दे।

108 नंबर कमरे में हुआ था दुष्कर्म

अंकिता के साथ 108 नंबर कमरे में दुष्कर्म हुआ था, पुलकित ने भी उसके साथ गंदी हरकत की। ये लोग उसका यौन शोषण कर रहे थे, बाद में उसे वीआईपी को सौंपने की भी प्लानिंग कर रहे थे। आशुतोष नेगी ने कहा कि मैं शुरू से ये बात कहता आ रहा हूं कि अंकिता के साथ गलत हो रहा था। अब गवाहों के बयान सुप्रीम कोर्ट में भी हमारा पक्ष मजबूत करेंगे। एसआईटी जिस वीआईपी का नाम लगातार छिपाती रही है, उसके बारे में भी मैं जल्द ही बड़ा खुलासा करूंगा। कुछ इस तरह वकील ने एक-एक कर अपनी बात अंकिता भंडारी केस पर रखी।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: प्रदेश में बिजली प्रोजेक्ट होगा महंगा, आयोग ने रखा प्रस्ताव, 13 जुन को होनी है सुनवाई

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular