Wednesday, July 3, 2024
HomeIndia News Manch UP 2022Anupriya Patel On India News Manch धर्म आस्था का विषय है राजनीति...

Anupriya Patel On India News Manch धर्म आस्था का विषय है राजनीति का नहीं: अनुप्रिया पटेल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Anupriya Patel On India News Manch : पिछली बार उत्तर प्रदेश में पटेल कुर्मी वोट बैंक 10 से 12 फीसद था। माना जाता है कि ये गेम चेंजर बनते हैं। शायद इन्हीं की बदौलत 9 सीटें आपको मिली के सवाल पर अनुप्रिया पटेल कहती हैं कि हमने हमेशा पिछड़े और दबे कुचले वर्ग के लिए काम किया। हमारी पार्टी को एक वर्ग तक सीमित करने की कोशिश गलत है। ये हमारी परंपरा भी है।
भाजपा से हमारे पुराने संबंध रहे हैं। इतने लंबे समय का साथ हमेशा बरकरार रहने वाला है। यदि कभी कोई मतभेद भी रहा तो वह मुद्दे पर था या जनता के लिए था। इसके बावजूद बताना चाहेंगे कि ये मतभेद तक ही सीमित है।

अपना दल ने हमेशा मुद्दों पर राजनीति की (Anupriya Patel On India News Manch )

इसका एक उदाहरण भी है कि हमने नीट की परीक्षा में एक मुद्दे पर बात की कि पिछड़ों का आरक्षण इस परीक्षा पर लागू नहीं हो रहा था। इस विषय को हमने सरकार के समक्ष रखा। इस बात को विपक्षी तरह तरह से रख सकते हैं लेकिन अपना दल ने हमेशा मुद्दों पर राजनीति की है। हमारी पार्टी का मानना है कि धर्म आस्था का विषय है इसे हम राजनीति का मुद्दा नहीं बना सकते।

हमारी पार्टी हमेशा दबे कुचले वर्ग के लिए काम करती आई है। किसी के साथ अन्याय न हो, उत्तर प्रदेश विकास की ऊंचाइयों को छुए इसके लिए भी अपना दल हमेशा तत्पर रहेगा। यही कारण है कि हम कहते भी है कि इस कार्यकाल में विकास ने तेजी से गति पकड़ी है, जो बरकरार भी रहेगी। मेरठ में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बन रही है, हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज बनाया जा रहा है। इसका एक उदाहरण है।

Watch Live Event Here 

Also Read : UP CM Yogi Adityanath on India News Manch इस बार भी मिलेगा जनता का आशीर्वाद: योगी आदित्यनाथ

Also Read : Up Minister Jitin Prasad on India News Manch योगी सरकार में हुआ यूपी का सर्वाधिक विकासः जितिन प्रसाद

Also Read : CM Yogi Adityanath on India News Manch 2022 युवाओं को हर साल एक लाख नौकरियां: योगी आदित्यनाथ

Also Read : Child and Women Development Minister Swati Singh on India News Manch भाजपा सरकार में हुआ महिला सशक्तिकरणः स्वाति

Also Read : CM Yogi Adityanath on India News Manch यूपी में विकास का राज होगाः योगी आदित्यनाथ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular