Friday, July 5, 2024
HomeBJPAparana Yadav: जेठ धर्मेंद्र यादव के खिलाफ आज रोड शो करेंगी अपर्णा...

Aparana Yadav: जेठ धर्मेंद्र यादव के खिलाफ आज रोड शो करेंगी अपर्णा यादव, समर्थन में आ सकते हैं ये फ़िल्मी सितारे

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),Aparana Yadav: अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू आज जेठ धर्मेंद्र यादव के खिलाफ आजमगढ़ में करेंगी रोड शो। इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव भी रहेंगे।

मध्य प्रदेश के CM भी होंगे शामिल

आज के दिन अपर्णा यादव, जो सपा के सुप्रीमो भगवान सिंह यादव की छोटी बहू हैं, समाजवादी पार्टी के समाजवादी नेता एक रोड शो में शामिल हैं।​​​​​​​​​​​ दौड़ के लिए मोहन मुख्यमंत्री यादव, जो मध्य प्रदेश के नेता हैं, उनके लिए भी इस कार्यक्रम में भाग लेने का आवेदन किया गया है। इस जनसभा में फिल्म स्टार सुनील भी अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Aligarh News: बंदरों ने चट की 35 लाख रुपये की चीनी, अब अफसर भरेंगे इसका हर्जाना

ये सितारे हो सकते है शामिल

बीजेपी और सपा ने वोट बैंक में मजबूत पथ बनाने के लिए मिलकर काम किया है। सपा का पूरा परिवार अब पूरा ज़ोर लगा चुका है। अब बीजेपी ने भी चुनाव प्रचार में विशेषज्ञ को आगे बढ़ाया है। पिछले दिनों चुनाव प्रचार के दौरान अपर्णा यादव और मोहन यादव ने यादव मतदाताओं को प्रेरित करने की योजना बनाई थी। यह एक मौका होगा जब अपर्णा अपने परिवार के किसी सदस्य के खिलाफ प्रचार करेंगी।

भाजपा ग़ुलाम श्रीकृष्ण पाल ने बताया कि समर्थकों को रोड शो चौक पर सरदारपुर स्मारक तक की यात्रा करनी होगी। दिनेश लाल यादव निरहुआ के प्रतिनिधि संतोष ने बताया कि रोड शो में बॉलीवुड के कुछ सितारे तारिका अक्षरा सिंह, मनोज टाइगर के साथ ही बालीवुड के एक्शन स्टार सुनील शेट्टी के भी शामिल होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Cloud Burst: उत्तराखंड के पौड़ी में बादल फटने से घरों में घुसा पानी, सड़कों पर आया मलबा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular