Friday, July 5, 2024
HomePoliticsAparna Yadav: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच मुख्यालय पहुंचीं बीजेपी...

Aparna Yadav: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच मुख्यालय पहुंचीं बीजेपी नेता, राष्ट्रीय महासचिव से करेंगी मुलाकात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aparna Yadav: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर सरकार और विपक्ष ने तैयारियां तेज कर ली है। वहीं, बीजेपी नेता और दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पहुंची। जहां पर वह पार्टी के बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगी। खबर के अनुसार अपर्णा यादव आज बीजेपी मुख्यालय में संगठन के राष्ट्रीय महासचिव बी एल संतोष से भी मुलाकात कर सकती हैं। साथ ही उनका राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल से भी मुलाकात का कार्यक्रम है।

यह दौरा 2024 चुनाव के मद्देनजर काफी अहम

आपको बता दें कि बीजेपी नेता अपर्णा यादव का यह दौरा 2024 चुनाव के मद्देनजर काफी अहम माना जा रहा है। दोनों नेताओं से लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी इस बार अपर्णा यादव को यूपी से लोकसभा चुनाव का टिकट भी दे सकती है। अपर्णा यादव को बीजेपी में शामिल हुए काफी समय हो गया है लेकिन अभी तक उन्हें पार्टी में ज्यादा जिम्मेदारी नहीं दी गई है, लेकिन आज जब वह बीजेपी मुख्यालय पहुंचीं तो उनके टिकट सरेंडर करने की चर्चाएं तेज हो गईं।

अपर्णा यादव को टिकट मिल सकता है…

पिछले साल यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव से अनबन के बाद अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गईं। तभी से माना जा रहा था कि बीजेपी उन्हें पार्टी में गंभीर जिम्मेदारियां देगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने न तो चुनाव लड़ा और न ही उन्हें विधान परिषद या राज्यसभा के लिए नियुक्त किया गया। हाल ही में स्थानीय चुनाव के दौरान अपर्णा यादव ने कहा था कि वह पार्टी के लिए काम करती रहेंगी। इसके अलावा, उन्होंने उम्मीद जताई कि आलाकमान उनकी मेहनत को देखेंगे और उनके बारे में जरूर सोचेंगे।

इसके साथ ही पिछले दिनों सनातन धर्म को लेकर छिड़ी बहस में भी अपर्णा की ओर से तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली। वहीं उन्होंने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर भी हमला करते हुए कहा कि ऐसे तुच्छ मानव कभी सनातन धर्म को खत्म नहीं कर पाएंगे।

Also Read: Ghaziabad Accident: जिम में ट्रेडमिल चलाते-चलाते एक नौजवान की मौत, पूरी घटना का CCTV फुटेज आया सामने

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular