Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsAparna Yadav: धर्मेंद्र यादव के खिलाफ क्यों चुनाव प्रचार में उतरीं अपर्णा...

Aparna Yadav: धर्मेंद्र यादव के खिलाफ क्यों चुनाव प्रचार में उतरीं अपर्णा यादव, दिया खुद जवाब

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Aparna Yadav: भारतीय जनता पार्टी की नेता और मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपरना यादव ने गुरुवार को आजमगढ़ में सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के खिलाफ चुनाव प्रचार किया।

आजमगढ़ में किया धर्मेंद्र यादव के खिलाफ प्रचार

अपर्णा यादव ने गुरुवार को आजमगढ़ में भाजपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव के खिलाफ चुनाव प्रचार किया और भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के रोड शो में भाग लिया।​​ वे भाजपा के लिए वोट डालते हैं।

ये भी पढ़ें: Jhansi: चिल्लाता रहा बुजुर्ग, नहीं सुनी चीख… जानबूझकर कुचला कार से

दिलचस्प बात यह है कि अपर्णा ने इस सीट पर धर्मेंद्र यादव के खिलाफ भाजपा के लिए वोट मांगा है। अपर्णा यादव ने दिनेश लाल यादव के रोड शो में भाग लिया जो कि भगवान विष्णु के उम्मीदवार हैं। उनके साथ कई भोजपुरी फिल्मों के कलाकार भी मौजूद थे। अपर्णा ने बताया कि वह आजमगढ़ से हैं और इस स्थान पर अपने संविधान का एहसास हो रहा है ,इसलिए वह यहां भाजपा के प्रचार के लिए हैं। वे भाजपा के लिए वोट डालते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि अपर्णा ने इस सीट पर धर्मेंद्र यादव के खिलाफ भाजपा के लिए वोट मांगा है। अपर्णा यादव ने दिनेश लाल यादव के रोड शो में भाग लिया जो कि भगवान विष्णु के उम्मीदवार हैं। उनके साथ कई भोजपुरी फिल्मों के कलाकार भी मौजूद थे। अपर्णा ने बताया कि वह आजमगढ़ से हैं और इस स्थान पर अपने संविधान का एहसास हो रहा है, इसलिए वह यहां भाजपा के प्रचार के लिए हैं।

अपर्णा यादव ने मंच पर कहा “सबका साथ, सबका विकास”

अपर्णा यादव ने कहा कि वह यहां के रोड शो में आने पर बहुत खुशी महसूस कर रही हैं। उन्होंने दावा किया कि सभी कार्यकर्ता और नेता भाजपा को जिताने के लिए प्रयासरत हैं और प्रधानमंत्री के नारे “सबका साथ, सबका विकास” का समर्थन कर रहे हैं। जब उनसे दिपपाल यादव की जनसभा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके बारे में सटीक जानकारी नहीं है लेकिन लोकतंत्र की सदीय महत्वता को मान्यता दी।

ये भी पढ़ें: Greater Noida: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में चकनाचूर हो गई कार, एयरबैग से बची माँ-बेटी की जान

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular