Tuesday, July 2, 2024
HomeWeather ReportUP Rain: मुरादाबाद में भारी बारिश के कारण जलजमाव, लोग आवागमन के...

UP Rain: मुरादाबाद में भारी बारिश के कारण जलजमाव, लोग आवागमन के लिए नावों का कर रहे हैं उपयोग

UP Rain: मुरादाबाद में भारी बारिश के कारण जलजमाव, लोग आवागमन के लिए नावों का कर रहे हैं उपयोग

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), UP Rain: भारी बारिश के बाद रविवार 30 जून को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कई हिस्सों में भीषण जलभराव हो गया, जिससे लोगों को आवागमन के लिए नावों का इस्तेमाल करना पड़ा। मुरादाबाद के भोलानाथ कॉलोनी के निवासियों को जलमग्न क्षेत्र में जाने के लिए नावों का उपयोग करते देखा गया। निवासियों का कहना है कि जलभराव के कारण क्षेत्र में स्थिति “काफी खराब” है।

भोलानाथ कॉलोनी के निवासियों ने क्या कहा?

भोलानाथ कॉलोनी निवासी बबलू ने एएनआई को बताया, “स्थिति काफी खराब है। हम आने-जाने के लिए नाव का इस्तेमाल कर रहे हैं। पूरा इलाका जलभराव से जूझ रहा है। नाव भी कल ही आई है। हमें इसी पानी में यात्रा करनी पड़ रही है।”

Also Read- Health Tips: क्या आपको भी बारिश में होता है पिम्पल? बचने के लिए करें ये आसान उपाय

एक अन्य निवासी ने एएनआई को बताया कि हर साल बरसात के मौसम में जलभराव और डूबाव होता है। भोलानाथ कॉलोनी की निवासी जूली ने कहा, “कोई जल निकासी नहीं है। कोई भी व्यक्ति इस पानी में डूब सकता है। हम तीन दिनों से यहां फंसे हुए हैं। नाव कल ही आई है। ऐसा हर साल होता है।”

आज इस क्षेत्र में बारिश की उम्मीद

रविवार की सुबह नई दिल्ली के क्षेत्रीय मौसम केंद्र ने उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र में अगले एक घंटे के दौरान हल्की से मध्यम तीव्रता वाली बारिश के साथ गरज के साथ तूफान आने की भविष्यवाणी की। जट्टारी, खैर, अलीगढ़, इगलास, सिकंदर राव और हाथरस के आसपास और आसपास के इलाकों में बारिश की उम्मीद है।

Also Read- UP Chief Secretary : IAS मनोज को नियुक्त किया गया यूपी का मुख्य सचिव, नहीं बढ़ा दुर्गा मिश्रा का कार्यकाल

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular