Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशArun Rajbhar ने 'The Kerala Story' फिल्म पर दी प्रतिक्रिया, कहा 'सरकार...

Arun Rajbhar ने ‘The Kerala Story’ फिल्म पर दी प्रतिक्रिया, कहा ‘सरकार इसे बहनों बेटियों के लिए करे फ्री’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Arun Rajbhar: सुभसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और ओपी राजभर के पुत्र अरुण राजभर (Arun Rajbhar) ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक भावनात्मक अपील भी की है। राजभर ने इसी के साथ सरकार से अपील की है कि वो इस फिल्म को प्रदेश की बहन बेटियों के लिए फ्री कर दे। फिल्म के बारे में पोस्ट करते हुए राजभर ने लिखा कि इस फिल्म पूरी फ़िल्म की सच्चाई एक संवाद में छुपी है।।जब एक लड़की दहशत गर्दों से बचकर अपने पिता से माफ़ी मांगते हुए कहती है की “हमारे इन हालातों के जिम्मेदार आप भी है।।जिन्होंने बचपन से हमें पाश्चात्य और अन्य बाहरी संस्कार दिए।। कभी भी हमें अपने धर्म के बारे में नहीं सिखाया”।

फिल्म को लेकर क्या बोले राजभर

उन्होंने फिल्म को लेकर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने फिल्म की कहानी को जनता से समझाने की कोशिश है। उन्होंने कहा पोस्ट करते हुए कहा कि फिल्म में कई अंश है जिसपर विचार करना चाहिए, उन्होंन लिखा कि ‘पूरी फ़िल्म की सच्चाई एक संवाद में छुपी है।।जब एक लड़की दहशत गर्दों से बचकर अपने पिता से माफ़ी मांगते हुए कहती है की “हमारे इन हालातों के जिम्मेदार आप भी है।।जिन्होंने बचपन से हमें पाश्चात्य और अन्य बाहरी संस्कार दिए।। कभी भी हमें अपने धर्म के बारे में नहीं सिखाया”!! मुझे लगता है इस फ़िल्म को केंद्र और राज्य सरकारों को लड़कियों और महिलाओं के लिए निःशुल्क कर देना चाहिए! क्योंकि ये कोई सामान्य विषय नहीं है!

फिल्म पर क्यों छिड़ा है विवाद

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का मुस्लिम समुदाय के द्वारा विरोध किया जा रहा है साथ ही साथ राजनीति में भी फिल्म को लेकर हंगामा मचा हुआ है। बता दें कि फिल्म में केरल की 32 हजार महिलाओं के जबरन धर्मांतरण कराने और आईएसआईएस में शामिल कराने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में प्रदर्शित की गई इस कहानी को फर्जी बताते हुए समाज का एक तबका इसका विरोध कर रहा है। फिल्म में उन लड़कियों की कहानी है जो नर्स बनना चाहती थीं। लेकिन ISIS की आतंकी बन गई। कुछ लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी। कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया था। कोर्ट ने याचिकाकर्ताओं से हाईकोर्ट जाने को कहा था। केरल हाईकोर्ट ने भी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।

Also Read:

Mukhtar Ansari: ‘वो आते हैं तो केले और लखनऊ के आम लेकर आते हैं!’ किससे मिलने के लिए गैंगेस्टर ने लगाई कोर्ट में फरियाद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular