Sunday, June 2, 2024
HomeLatest Newsशिवपाल यादव के आते ही आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर...

शिवपाल यादव के आते ही आपस में भिड़े सपा कार्यकर्ता, एक-दूसरे पर तान दी कुर्सियां

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Shivpal Yadav: समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पर हंगामा मच गया। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव को चेहरा दिखाने आए सपाई आपस में भिड़ गए। हाथापाई, गाली-गलौज हुई और कुर्सियां फेंकी गईं। कई कार्यकर्ताओं के जूते भी छूट गये। पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा ताकि स्थिति को नियंत्रित किया जा सके।

इस वजह से भिड़े सपा कार्यकर्ता

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) के आने से पहले ही कार्यालय के गेट पर सपा के जवान तैनात कर दिए गए। प्रत्याशी डॉ. नवल किशोर शाक्य ने लोगों से बीच सड़क से हटने की अपील की, लेकिन जैसे ही शिवपाल पहुंचे तो चेहरा दिखाने की होड़ मच गई। धक्का-मुक्की और गाली-गलौज होने लगी। सुरक्षाकर्मी उन्हें भगवान बुद्ध की प्रतिमा स्थल पर भी ले गये।

ये भी पढ़ेंः- UP: 96 साल के बुजुर्ग पर लगा रेप का आरोप; वीडियो बनाकर मांगा इंसाफ, जानें ताऊ ने क्या कहा

वहां पूजा करने के बाद शिवपाल (Shivpal Yadav) वापस मुड़े, लेकिन तभी हाथापाई शुरू हो गई। दो युवक आपस में भिड़ गए और गाली-गलौज करने लगे। हाल ही में कई श्रमिकों के जूते खो गए। शिवपाल ने संक्षिप्त संबोधन दिया और पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड के लिए रवाना हो गये।

कार्यकर्ताओं के उत्साह की सराहना की

सपा जिलाध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव ने युवा कार्यकर्ताओं के उत्साह की सराहना की और कहा कि यह उत्साह मतदान तक जारी रहना चाहिए। वे कार्यालय से बाहर चले गए और अगले कार्यक्रम के लिए चले गए।

ये भी पढ़ेंः- कौन अच्छा डांस करता है…इसपर दो लड़कियों में जमकर हुई मारपीट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular