Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAshok Gehlot : मायावती और अशोक गहलोत में क्या है रंजिश की...

Ashok Gehlot : मायावती और अशोक गहलोत में क्या है रंजिश की वजह, मायावती ने गेहलोत पर साधा निशाना बोली – ” दिखावा…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Politics लखनऊ : राजस्थान सरकार ने जनता को 100 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा की। जिसपर यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने अशोक गहलोत पर निशाना साधा है।

  • सरकार कर रही चुनावी दिखावा
  • प्रलोभनों व भ्रामक विज्ञापनों का सहारा ले रही सरकार
  • जनता के हित की अनदेखी
  • रंजिश का क्या है वजह

सरकार कर रही चुनावी दिखावा

मायावती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर लिखा कि – “राजस्थान में विधानसभा आमचुनाव के नजदीक अब वहाँ की कांग्रेस सरकार द्वारा 500 रूपए में रसोई गैस व 100 यूनिट फ्री बिजली देने आदि की घोषणा स्पष्टतः चुनावी छलावा नहीं तब और क्या? जबकि बढ़ती महंगाई के मद्देनजर इनको ये कार्य सरकार बनने के प्रारंभ में पांँच साल पहले कर देना चाहिए था।”

प्रलोभनों व भ्रामक विज्ञापनों का सहारा ले रही सरकार

मायावती ने आगे ट्वीट किया कि राजस्थान की तरह ही जनहित व जनकल्याण कार्यों में विफल रही छत्तीसगढ़ की कांग्रेस, मध्य प्रदेश की भाजपा व तेलंगाना की बीआरएस सरकार विधानसभा चुनाव के नजदीक अपनी सरकार को बचाने हेतु अनेकों प्रलोभनों व भ्रामक विज्ञापनों आदि के छलावे का सहारा ले रही हैं जबकि जनता इनसे ऊब चुकी है।

जनता के हित की अनदेखी

एक के बाद एक ट्वीट कर लिखा कि उपरोक्त चारों राज्यों की जनता ने इन पार्टियों की सरकार को, चुनावी वादे के मुताबिक, महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, पिछड़ापन आदि दूर करने एवं राज्य का आपेक्षित विकास करने का भरपूर मौका दिया, किन्तु इन पार्टियों की सरकारों ने जनता के हित की अनदेखी की व उनके साथ विश्वासघात किया।

रंजिश का क्या है वजह

बता दे, मायावती और सीएम अशोक गहलोत के बीच पुरानी रंजिस रही है। दरअसल, जब सचिन पायलट ने बगावत किया था। उस समय बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायकों ने अशोक गहलोत का साथ दिया था।

जिस वजह से मायावती नाराज हो गयी। इसके पीछे यह वजह है कि कांग्रेस ने बसपा के विधयकों में मतभेत पैदा किया था। इसके लिए वो सीएम अशोक गहलोत को जिम्मेदार मानती है।

Also Read – अखिलेश यादव ने बृजेश पाठक पर साधा निशाना बोले – “वो तो बीमार है……..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular