Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsAsian Games 2023: IAS सुहास ने चीन में लहराया भारत का परचम,...

Asian Games 2023: IAS सुहास ने चीन में लहराया भारत का परचम, PM के साथ CM योगी ने भी दी बधाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Asian Games 2023: राज्य उत्तर प्रदेश के आईएएस ऑफिसर ने चीन में जारी एशियाई पैरा खेलों में स्वर्ण पदक जीतकर भारत का परचम लहरा दिया है। आईएएस सुहास एलवाई की इस जीत ने उत्तर प्रदेश का ही नही बलकि पूरे देश का मान बढ़ा दिया है। उन्होंने बैडमिंटन एसएल-4 वर्ग के फाइनल में मलेशिया के मो. अमीन को हराकर जीत हासिल की है।

जीत के लिए पीएम मोदी ने दी बधाई

सुहास एलवाई के एशियाई पैरा खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी है। पीएम ने एक्स पर पोस्ट कर बधाई देते हुए लिखा कि आपने अद्वितीय समर्पण और कौशल का शानदार प्रदर्शन किया है। आपकी यह उपलब्धि अथक प्रयास और जुनून को खुबसूरत तरीके से प्रदर्शित करती है।

सीएम योगी ने क्या कहा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी आईएएस अधिकारी सुहास एलवाई को इस जीत के लिए बधाई दी है। उन्होंने लिखा है कि सुहास एलवाई ने एशियाई खेलों में बैडमिंटन पुरूष एकल एसएल-4 में स्वर्ण पदक जीतकर बेजोड़ समर्पण और कौशल का एक नया मानक स्थापित किया है।

स्वर्ण पदक विजेता सुहास एलवाई ने क्या कहा

जीत हासिल करने वाले आईएएस सुहास एलवाई ने कहा कि एशियाई पैरा खेलों में स्वर्ण पदक हासिल करना हर एक खिलाड़ी के लिए हमेशा एक सपना होता है। जो आज मेरे लिए हकीकत में बदल गया है, मैं इस इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए दृढ़ संकल्पित था।

Also Read: UP News: योगी सरकार की तरफ से शिक्षकों को बड़ा तोहफा, दिवाली पर होगा मिलेगा गिफ्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular