Sunday, May 19, 2024
HomeBJPवोट मांगना......Ravi Kishan की तरह एक्टिंग मत करना, जानें CM योगी ने...

वोट मांगना……Ravi Kishan की तरह एक्टिंग मत करना, जानें CM योगी ने क्यों कही ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Ravi Kishan उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भोजपुरी स्टार और BJP सांसद रवि किशन की मजकिया अंदाज में चुटकी ली है। CM योगी ने गोरखपुर की रैली में स्थनीय जनता और BJP कार्यकर्ताओं से कहा कि रवि किशन की तरह एक्टिंग मत करने लग जाना, वोट मांगना है।

CM योगी का दिखा मजकिया अंदाज 

इसके बाद सीएम योगी ने कहा कि रवि किशन को दोबारा उम्मीदवार बनाया गया है। क्या आप सब सहमत हैं? जिस पर जनता की ओर से ‘हां’ की आवाज आती है। फिर सीएम योगी ने स्थनीय जनता और बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहते हैं कि आप सबको रवि किशन बनकर घर-घर जाकर वोट मांगना है। लेकिन रवि किशन की तरह काम मत करना, वोट मांगना है। एक्टिंग के लिए वो पर्याप्त हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि बीजेपी ने Ravi Kishan को यूपी की गोरखपुर सीट से अपना लोकसभा उम्मीदवार बनाया है। टिकट की घोषणा होते ही सांसद रवि किशन ने सबसे पहले गोरखपीठ पहुंचकर पूजा-अर्चना की और उसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद गोरखपुर में आयोजित एक जनसभा में दोनों नेता पहुंचे। जहां एक बार फिर से CM योगी का मजकिया अंदाज देखने को मिला है।

बता तें कि 2019 के चुनाव में BJP नेता रवि किशन ने सपा उम्मीदवार रामभुआल निषाद के खिलाफ 3 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी। उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी उन्हें जनता का वैसा ही प्यार मिलेगा और वह जीत दर्ज करेंगे।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular