Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAta News : एटा में गैंगवार, घटना सीसीटीवी में कैद,दहसत में आवाम,पुलिस...

Ata News : एटा में गैंगवार, घटना सीसीटीवी में कैद,दहसत में आवाम,पुलिस ने की एफआईआर दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), गोविन्द गुप्ता: Ata News, ख़बर एटा से हैं जहां अलीगंज कस्बे में हिस्ट्रीसिटरों के हौसले सातवें आसमान पर हैं, न तो उन्हे कानून का डर है, न ही पुलिस का खौफ, जब मन आया तब आए दिन अलीगंज के बीच बाजार में कभी लाठी डंडे तो कभी आपस में पत्थर बाजी, हद तो तब हो गई जब इन बेखौफ बदमाशों ने खुलेआम बीच बाज़ार में एक दूसरे के ऊपर अपने वर्चस्व को लेकर आमने सामने फायरिंग कर डाली।

इलाके मे दहसत का माहौल

गैंगवार की इस घटना से नगर के लोगों में दहसत का माहौल पैदा कर दिया। गैंगवार की यह घटना बाज़ार में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, फायरिंग की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक हिस्ट्रीसीटर बदमाश फरार हो चुके थे। सीसीटीवी के अनुसार दिखाई दे रहा कि बाज़ार में बाइक सवार बदमाश दूसरी बाइक को ओवरटेक करते वक्त गिर जाते है, तभी बाइक पर बैठा दूसरा युवक हाथ में तमंचा निकाल कर फायरिंग शुरू कर देता है।

अलीगंज नगर में हैं दो सक्रिय गैंग

अलीगंज कस्बे में इन दिनों दो सक्रिय गैंग कन्हैया शर्मा और कृष्णा गौतम नाम के हैं, दोनों गैंगों के हिस्ट्रीशीटरों में आपस में वर्चस्व स्थापित करने की जंग ठनी हुई है। आतंक का पर्याय बन चुके दोनों बदमाश एक-दूसरे के खून के प्यासे बने हुए हैं,कन्हैया शर्मा और कृष्णा गौतम गैंग के सभी सदस्य दर्जनों बार जेल भी जा चुके हैं,इन पर जिले के अलग-अलग थानाें में कई मुकदमे दर्ज है,दोनों ही बदमाशों के बीच एक माह के अंदर दो बार गैंग वार हो चुका है,मगर पुलिस भी इन दबंग गैंगेस्ट्रो के आगे नतमस्तक नज़र आती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

गैंगवार का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तब पुलिस हरकत में आई और एटा के एएसपी धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि थाना अलीगंज के कस्बे में कुछ लोगों द्वारा फायरिग की गई है। इस संबंध में थाना अलीगंज में एफआईआर दर्ज़ की गई है। दो लोगों को अरेस्ट किया गया है, इनके कब्जे से तमंचे भी बरामद किए गए हैं।

 

 

यह भी पढ़े

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular