Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAteek Ahmed Case: अतीक की बेनामी संपत्ति को लेकर वकील विजय को...

Ateek Ahmed Case: अतीक की बेनामी संपत्ति को लेकर वकील विजय को कस्टडी रिमांड पर ले सकती है पुलिस, प्रक्रिया शुरू

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ateek Ahmed Case: उत्तर प्रदेश में अतीक मामले को लेकर पुलिस अतीक के वकील विजय मिश्र की कस्टडी रिमांड पर ले सकती है। जिसको लेकर विचार-विमर्श किया जा रहा है। बता दें कि विजय मिश्र को उमेश हत्याकांड मामले में पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार किया था। वहीं, विजय अतीक की 12 करोड़ की जमीन संपत्ति के सौदे के लिए लखनऊ गया हुआ था। यूपी पुलिस का कहना है कि विजय  से उन्हें शाइस्ता और जेनब के बारे में काफी जानकारी मिल सकती है। साथ ही विजय से उनको अतीक की बेनामी संपत्ति और करोड़ों की जमीनों के बारे में खबर मिल सकती है।

29 जुलाई को लखनऊ के एक होटल से पकड़ा

याद दिला दें कि अतीक के वकील विजय मिश्र को लखनऊ पुलिस ने 29 जुलाई को लखनऊ के एक होटल से पकड़ा था। खबर यह भी है कि अशरफ की पत्नी जेनब और उसके भाई सद्दाम को भी वहां आना था, लेकिन वो लोग वहां नहीं पहुंच पाए। जिसके बाद विजय मिश्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जब विजय से अतीक के करोड़ों की जमीन के मामले में पूछा गया तो पता चला कि इस समय विजय अतीक के गिरोह की बेनामी और बेशकीमती संपत्तियों की डीलिंग करा रहा है।

विजय को अतीक के संपत्तियों के बारे में भी जानकारी

अतीक अहमद के वकील विजय मिश्र को गैंगस्टर अतीक की ऐसी संपत्तियों के बारे में भी जानकारी है, जो उसने अपने नौकरों, रिक्शा चालकों और ट्रॉली चालकों के नाम पर ली थी। वहीं पुलिस का कहना है कि शाइस्ता और जेनब के बारे में भी विजय को जानकारी हो सकती हैं। जिसके बाद से अधिकारियों ने विजय मिश्र की कस्टडी रिमांड पर लेने पर विचार विमर्श कर रहे हैं। साथ ही जल्दी उसको लेकर प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

विजय ही अतीक के परिवार के लोगों की पैरवी अदालत में कर रहा

बता दें कि विजय ही अतीक के परिवार के लोगों की पैरवी अदालत में कर रहा है। वहीं गैंगस्टर अतीक- अशरफ की मौत के बाद से ही दोनों की पत्नियों की फरारी के बाद विजय मिश्र ही उनके परिवार की ओर से सभी प्रॉपर्टी की डीलिंग कर रहा है। मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि इस बात पर भी पूरी आशंका है कि शाइस्ता और जावेद विजय के संपर्क में हो, जिसके चलते उसकी कस्टडी देना बेहद जरूरी है।

Also Read: Gaurikund Landslide: कमाई का साधन तो रह गया लेकिन कमाने वाले मजदूर लापता, दर्दनाक हादसा बयां करती गौरीकुंड की तस्वीरें

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular