Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAteek Ahmed: बीच रास्ते में ही पुलिस ने काफिला रोककर माफिया अतीक...

Ateek Ahmed: बीच रास्ते में ही पुलिस ने काफिला रोककर माफिया अतीक को गाड़ी से क्यों उतारा? क्या होने वाला था एनकाउंटर?

- Advertisement -

Ateek Ahmed News: माफिया अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरात के साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। सोमवार सुबह मध्य प्रदेश के शिवपुरी के आसपास सड़क पर अतीक के काफिले को रोका गया। इस दौरान अतीक जिस पुलिस की गाड़ी में बैठा था। उसका दरवाजा भी खुला हुआ था। पहले वैन से पुलिसकर्मी उतरे और फिर उनके पीछे अतीक अहमद भी उतरा।

“मुझे इनका प्रोग्राम मालूम है, ये मुझे मारना चाहते हैं”-अतीक अहमद

बता दें कि अतीक को जब यूपी पुलिस साबारमती जाल लेने गई थी तो उसने सड़क मार्ग से जाने से इंकार कर दिया। जेल से निकलते ही अतीक ने मीडिया से कहा भी  था कि मुझे इनका प्रोग्राम मालूम है। ये मुझे मारना चाहते हैं। इसलिए जब सोमवार सुबह अतीक के काफिले को रोकने की खबरें सामने आईं तो सभी चौकन्ने हो गए। अतीक को ला रहे यूपी एसटीएफ के काफिले पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। इसके पीछे का कारण यही है कि अतीक अहमद ने खुद ही एनकाउंटर का डर बताया है।

वॉशरूम के लिए उतरा था अतीक,काला कपड़ा और सफेद साफा था बांधा

एक चैनल की खबर के मुताबिक अतीक अहमद के काफिले को मध्य प्रदेश के शिवपुरी से करीब 30 किलोमीटर पहले रोका गया। काफिला रुकने के बाद पहले पुलिसकर्मी गाड़ी से उतरे फिर इसके बाद काला कपड़ा और सफेद साफा बांधे अतीक अहमद गाड़ी से उतरा। इस दौरान अतीक ने हाथ भी हिलाया था।

अतीक के साथ उसके भाई अशरफ को भी लाया जा रहा है प्रयागराज

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरात के साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। इसी बीच अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को भी आज बरेली जेल से निकालकर प्रयागराज लाया जा रहा है। दरअसल, अतीक और अशरफ दोनों को ही कल प्रयागराज की कोर्ट में पेश होना है।

Atiq Ahmed & Ashraf: अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई पुलिस,मीडिया को रखा गया दूर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular