Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAtiq Ahemad Case : अतीक के काले कारनामो की मिली "डायरी", हजारो...

Atiq Ahemad Case : अतीक के काले कारनामो की मिली “डायरी”, हजारो करोडो का फैला नेटवर्क, 1000 बीघा जमीन………….

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) प्रयागराज “Atiq Ahemad Case” : सूत्रों के अनुसार माफिया अतीक अहमद के ससुर के घर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस को एक डायरी बरामद हुई है। जिसमें अतीक अहमद के कई करीबियों और मददगारों के नाम दर्ज हैं। इस डायरी मेंअतीक के पांच राज्यों में फैले कारोबार की फेहरिस्त शामिल है।

  • 1000 बीघे से ऊपर जमीन का घोटाला
  • डायरी से हो रहे एक – एक कर खुलासा

1000 बीघे से ऊपर जमीन का घोटाला

सूत्रों के अनुसार इस डायरी में कौशांबी के ग्राम बिरमपुर में दो भाइयों इमरान और जीशान, मोहम्मद मुस्लिम व कौशांबी के साथ कई अन्य लोगों के नाम है। इसके साथ ही एलिना सिटी फेज-1, फेज-2, ग्राम बक्सी व दामपुर में अहमद सिटी, सैदपुर बक्सी में असाद सिटी, रावतपुर में साई बिहार योजना, सैदपुर में सैदपुर ग्राम योजना, सैदपुर करेहदा में सैदपुर आवास योजना, करेली के लखनपुर में लखनपुर आवास योजना में करीब एक हजार बीघा से ऊपर जमीन पर तमाम प्रोजेक्ट से जुड़े लेन देन का भी जिक्र है।

डायरी से हो रहे एक – एक कर खुलासा

इस डायरी में रियल स्टेट और होटल के कारोबार से जुड़े अतीक के करीबियों का भी जिक्र है। गुजरात, राजस्थान, मुंबई, एमपी और दिल्ली में मौजूद बेनामी कंपनियों का भी डायरी में जिक्र है। जिन फर्जी कंपनियों के सहारे पूरा साम्रज्य खड़ा किया गया उन कंपनियों का भी जिक्र डायरी में है।

शेल कंपनियों से करोड़ों के लेन-देन की भी तमाम जानकारी इस डायरी में है। सूत्रों के अनुसार इस डायरी में अतीक के सभी करीबियों के ph नंबर भी मौजूद है। मौके से पुलिस ने अतीक के साले जकी अहमद का आधार कार्ड भी बरामद किया है।

ALSO READ – एक पहलवान जो बन गया कुख्यात माफिया डॉन, जानें श्री प्रकाश शुक्ल की पूरी कहानी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular