Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed & Ashraf: अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल...

Atiq Ahmed & Ashraf: अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई पुलिस,मीडिया को रखा गया दूर

- Advertisement -

Atiq Ahmed & Ashraf News: माफिया अतीक अहमद को कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरात के साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। यहां उसे नैनी सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। इसी बीच अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को भी आज बरेली जेल से निकालकर प्रयागराज लाया जा रहा है। दरअसल, अतीक और अशरफ दोनों को ही कल प्रयागराज की कोर्ट में पेश होना है।

अतीक के वकीलों की तरफ से आज उच्च नयायालय में दायर होगी याचिका  

बता दें कि अतीक और अशरफ के वकीलों की तरफ से आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की जाएगी। जिसमें इस याचिका के जरिए यह मांग की जाएगी की कि जेल से बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं। इसके साथ उमेश पाल अपहरण केस में फैसले के समय दोनों को फिजिकल तौर पर कोर्ट में पेश किए जाने के आदेश को चुनौती भी दी जाएगी। अदालत में इस याचिका को आज ही सुनने की अपील भी की जाएगी।

साबरमती से प्रयागराज का 36 से 40 घंटों का है सफर

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी पुलिस का काफिला अतीक अहमद को गुजरात से लेकर युपी के लिए रवाना हो चुकी है। प्रयागराज में 28 मार्च को अपहरण के एक मामले में अतीक अहमद को कोर्ट में पेश किया जाना है। अतीक अहमद को सड़क मार्ग से प्रयागराज आने में करीब 36 से 40 घंटे लगने का अनुमान बताया जा रहा है। इस बीच अतीक की सुरक्षा में यूपी एसटीएफ की कुल 6 गाड़ि‍यां मौजूद हैं। बता दें कि अतीक अहमद को सड़क के रास्ते लाया जा रहा है किसी तरह से उसके काफिले की लाइव ट्रैकिंग न हो सके इसके लिए अतीक की सुरक्षा में साथ चल रहे 40 कांस्टेबल के फोन बंद कर दिए गए हैं।

अतीक ने सड़क मार्ग से जाने का किया था इंकार

चार साल बाद जेल से बाहर निकले अतीक अहमद को अपने एनकाउंटर होने का डर सता रहा है। ये डर जेल से बाहर आने के बाद अतीक के चेहरे पर साफ दिख रहा था। इसी को देखते हुए यूपी पुलिस जब गुजरात के साबरमती जेल अतीक को लेने पहुंची थी तो उसने सड़क मार्ग से जाने से मना कर दिया था। बाद में उसे जेल से निकालकर पुलिस की गाड़ी में बैठाया गया और फिर उसे लेकर पुलिस गुजरात से रविवार शाम को निकल पड़ी।

Atique Ahmed Live Update: शिवपुरी से निकला अतीक अहमद का काफिला, अगला पड़ाव झांसी, कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज लाया जा रहा माफिया

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular