Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed & Ashraf News: अतीक अहमद के भाई अशरफ की आज...

Atiq Ahmed & Ashraf News: अतीक अहमद के भाई अशरफ की आज CJM कोर्ट में पेशी, पत्नी बोलीं- हमें उनके एनकाउंटर का है डर

- Advertisement -

Atiq Ahmed & Ashraf News: पेशे से वकील और दिवंगत नेता उमेश पाल के अपहरण कांड में प्रयागराज(Prayagraj) की एमपी-एमएलए कोर्ट(MP-MLA Court) से बरी किए गए अशरफ उर्फ खालिद अजीम की मुश्किलें अभी पूरी तरह से कम नहीं हुई है। अपहरण कांड वाले मामले से भले ही उसे बरी कर दिया गया हो लेकिन उमेश पाल की हत्या के मामले में अशरफ पर पुलिस अपना शिकंजा कसती जा रही है। इसी मामले में पूछताछ के संबंध में अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज लाया गया। बता दें कि पूर्व विधायक पर आरोप है कि वह उमेश पाल की हत्या की साजिश में शामिल था।

अशरफ से पूछताछ के लिए पुलिस ने तैयार की 250 से ज्यादा सवालों की लिस्ट 

कहा जा रहा है कि प्रयागराज पुलिस अशरफ से उमेश पाल हत्याकांड को लेकर बरेली जेल में 11 फरवरी की तारीख के बारे में पूछताछ कर सकती है क्योंकि इसी दिन उमेश पाल की हत्या में शामिल आरोपी गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, विजय चौधरी उर्फ उस्मान और असद बरेली जेल में अशरफ से मिलने के लिए आए थे। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने अशरफ से पूछने के लिए 250 से ज्यादा सवालों की लिस्ट तैयार की है। इसमें उमेश की रेकी, हत्या की प्लानिंग, मोबाइल फोन, जेल कर्मियों के साथ आपसी सांठ-गांठ जैसे कई गंभीर सवाल शामिल हैं।

अब पत्नी को भी सता रहा एनकाउंटर का डर

इसी मामले को लेकर अतीक अहमद के भाई अशरफ की आज सीजेएम कोर्ट में पेशी होनी है। इसी बीच अशरफ की पत्नी ने अशरफ की पत्नी ने अशरफ की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि “आज उनकी कोर्ट में पेशी है। हमें उनके एनकाउंटर का डर है। हम CBI जांच की मांग करते हैं। उन्हें फंसाया जा रहा है। उन्हें धमकी भी दी गई थी कि 2 हफ्ते में निपटा दिए जाओगे।” बता दें कि इससे ठीक पहले अशरफ ने खुद भी अपने एनकाउंटर का डर जताते हुए कहा पुलिस पर आपोर लगाया था और कहा था कि ”जेल में फिलहाल मुझे कोई खतरा नहीं है। जेल के बाहर खतरा है। मुझे कहा जा रहा है कि 2 हफ्तों में निपटा दिए जाओगे।”

Kanpur Fire Incident: 30 घंटे बाद भी रूक-रूक कर धधक रही आग, 800 दुकानों समेत 150 करोड़ का सामान जलकर हुआ राख

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular