Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Case : अतीक अहमद के CA के ठिकाने पर ED...

Atiq Ahmed Case : अतीक अहमद के CA के ठिकाने पर ED का छापा, मिले कुछ खास दस्तावेज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Atiq Ahmed Case प्रयागराज : अतीक (Atiq Ahmed Case) से जुड़े करीबियों पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है।

प्रयागराज में अतीक अहमद अशरफ और उसके गैंग मेंबरों की नामी बेनामी संपत्तियों की जांच में जुटी ईडी की टीम ने एक बार फिर माफिया के मददगारओं के कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

बिल्डर अतुल द्विवेदी के घर भी छापेमारी

इस छापेमारी के दौरान माफिया की मदद करने में कई अहम सुराग दिए हैं। इन दस्तावेजों के साथ ED लखनऊ रवाना हो गई है।

ईडी और पुलिस सूत्रों की माने तो प्रयागराज में बिल्डर अमित गोयल के सिविल लाइंस ऑफिस, बिल्डर अतुल द्विवेदी के राजरूपपुर झलावा आवास, सीए विजय गुप्ता अमित अग्रवाल समेत चार चार्टर्ड अकाउंटेंट के ठिकानों पर छापेमारी कर पूछताछ की गई।

मोटर कंपनी मालिक के घर भी छापेमारी

इसी क्रम में करेली के एक बिल्डर के आवास पर पहुंची। ईडी की टीम ने दस्तावेज जुटाए ईडी के हाथ संपत्तियों के दस्तावेज और कंपनियों में लेन-देन से जुड़े कागजात लगे हैं।

ईडी ने इससे पूर्व बिल्डर संजीव अग्रवाल एक पूर्व विधायक एक मोटर कंपनी के मालिक के आवासों समेत 12 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की थी।

छापेमारी में कौन – कौन शामिल

अतीक अहमद की काली कमाई खपाने वालों पर ईडी की कार्रवाई जारी। साथ ही अतीक के करीबी बिल्डर, चार्टर्ड अकाउंटेंट के ठिकाने और दिल्ली के कारोबारियों के ठिकाने भी खंगाले जा रहे हैं।

जांच एजेंसी को सीए की मदद से भारी निवेश के सुबूत मिले है। वही प्रयागराज के 2 बिल्डर, 3 चार्टर्ड अकाउंटेंट पर ईडी का छापा मारा गया है।

दिल्ली के कारोबारियों के ठिकानों पर भी ईडी ने छापा मारा इस छापे मरी में ईडी ने लाखों की नकदी, संदिग्ध दस्तावेज, लैपटॉप बरामद किए है।

गुड्डू मुस्लिम की तलाश अभी भी जारी

उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डू मुस्लिम को पुलिस अभी भी तलाश रही है। आरोपी बमबास गुड्डू मुस्लिम पुलिस को लगातार चकमा दे रहा है। साथ ही 5 लाख का इनामी गुड्डू अब तक पुलिस और एसटीएफ के लिए चुनौती बना है।

उसके घर और उसके बेटे की चिकन शॉप को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने 23 मार्च को सील कर दिया था। लेकिन गुड्डू के बेटे आबिद की दुकान की सील तोड़ कर उसनें फिर से चिकन बिकने लगा।

बिना आदेश के गुड्डू मुस्लिम के घर का सील टुटा

यही नहीं गुड्डू मुस्लिम के सील घर का भी ताला टूट गया और पीडीए व पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

मामला जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रशासन पीडीएफ में खलबली मच गई। जिसके बाद चिकन शॉप और गुड्डू के घर को दोबारा सील कर दिया गया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

आपको बता दें 2 दिन पूर्व आबिद की चिकन शॉप की सील खुलने की फोटो सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह वायरल हुई। तो प्रशासन और पीडीए में खलबली मच गई।

लोगों ने अधिकारियों को ट्वीट किया और कार्रवाई करने की मांग थी। जिसके बाद अधिकारियों का दस्ता चिकन शॉप पर गुड्डू मुस्लिम के घर पर पहुंचे और दोनों को दोबारा सील किया गया।

Also Read – सीएम योगी ने विपक्ष पर कसा तंज बोले – कांग्रेस, सपा, बसपा ने भगवान राम को टेंट मे रहने को किया मजबूर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular