Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Case: क्या अतीक की हत्या पर से अब उठ सकता...

Atiq Ahmed Case: क्या अतीक की हत्या पर से अब उठ सकता है पर्दा? UP STF को मिला CCTV फुटेज और हार्ड डिस्क

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)Atiq Ahmed Case: जिस घटना ने देश को हिलाकर रख दिया क्या अब उस पर से उठ सकता है पर्दा? जी हां! हम बात कर रहे हैं अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड की। जिन्हें प्रयागराज के काल्विन अस्पताल में पुलिस कस्टडी के बीच गोलियों से भनकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में तीन शूटर्स जिनमें सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरूण मौर्य शामिल थे। तीनों आरोपियों ने हत्या करने के बाद पुलिस को सरेंडर कर दिया। माफिया तो मर गया लेकिन अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया।

जिनमें सबसे बड़ा सवाल आखिर माफिया ब्रदर्स की हत्या के पीछे किसकी साजिश? आज हम आपको इस आर्टिकल में यही बताने जा रहे हैं। यूपी एसटीएफ की तरफ से बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें कहा जा रहा है कि अतीक-अशरफ हत्याकांड के पीछे उमेश पाल हत्याकांड में शामिल और फरार गुड्डू मुस्लिम का हाथ हो सकता है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

गुड्डू मुस्लिम ने करवाई अतीक की हत्या?

सूत्रों ने यूपी STF को जानकारी दी है कि उमेश की हत्या करने के बाद अतीक के पुत्र असद, गुड्डू मुस्लिम समेत कई लोग प्रतापगढ़ में ही रूके हुए थे।  इस जिले के एक गांव में इन सभी लोगों ने शरण ली हुई थी। कुछ खास लोगों ने इनकी मदद भी की थी। इतना ही नहीं एक रेस्टोरेंट में इन लोगों ने खाना भी खाया था। अतीक अशरफ की हत्या के बाद भी   यह लोग दोवारा यहां आए थे। उनमें लवलेश तिवारी जैसा दिखने वाला युवक भी था। इस इनपुट मिलने के बाद एसटीएफ की टीम और भी चौकन्नी हो गई और अब बारीकी से जांच कर रही है।

UP STF को मिला CCTV फुटेज और हार्ड डिस्क, क्या उठेगा राज से पर्दा?

तीनों शूटर्श के रिमांड में होने के दौरान एसटीएफ ने लवलेश के ठिकानों पर छापेमारी भी की थी। उस समय रेस्टोरेंट का कंप्यूटराइज्ड बिल भी मिला था। बिल पर बाकयदा पता, समय और अमाउंट भी लिखा हुआ था। इसी आधार पर एसटीएफ  की टीम वहां पहुंची थी। उसने सीसीटीवी फुटेज देखा भी और उसकी एक कॉपी और हार्ड डिस्क समेत अपने साथ ले गई।

अशरफ के आखिरी शब्द थे गुड्डू मुस्लिम

यहां पर एक बात तो साफ है कि अगर सूत्र सही साबित हुए तो एसटीएफ के सामने सबसे बड़ा सवाल होगा किसी भी तरह फरार चल रहा गुड्डू मुस्लिम को वो जल्द से जल्द दबोचे। तब ही माफिया ब्रदर्स की हत्या के राज से पर्दा उठ सकता है। वैसे भी आपको याद होना चाहिए कि अशरफ के आखिरी शब्द गुड्डू मुस्लिम से ही जुड़े थे।

Atiq Ahmed Case: क्या अतीक-अशरफ की हत्या गुड्डू मुस्लिम ने करवाई थी? माफिया ब्रदर्स की गोलीकांड से पहले मिले थे गुड्डू और लवलेश?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular