Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Case: क्या अतीक-अशरफ की हत्या गुड्डू मुस्लिम ने करवाई थी?...

Atiq Ahmed Case: क्या अतीक-अशरफ की हत्या गुड्डू मुस्लिम ने करवाई थी? माफिया ब्रदर्स की गोलीकांड से पहले मिले थे गुड्डू और लवलेश?

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)Atiq Ahmed Case: 24 फरवरी को प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के अहम गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में बमबाजी करने के बाद फरार चल रहे गुड्डू मुस्लिम व एनकाउंटर में मारे गए असद अहमद ने प्रतापगढ़ में भी पनाह ली थी। कहा जा रहा है कि यहीं पर अतीक अहमद हत्याकांड में शामिल शूटर लवलेश तिवारी भी उससे मिला था। ये खबर मिलने के बाद यूपी एसटीएफ अलर्ट हो गई है। इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

गुड्डू मुस्लिम से मिला था शूटर लवलेश? 

सूत्रों ने यूपी STF को जानकारी दी है कि उमेश की हत्या करने के बाद अतीक के पुत्र असद, गुड्डू मुस्लिम समेत कई लोग प्रतापगढ़ में ही रूके हुए थे।  इस जिले के एक गांव में इन सभी लोगों ने शरण ली हुई थी। कुछ खास लोगों ने इनकी मदद भी की थी। इतना ही नहीं एक रेस्टोरेंट में इन लोगों ने खाना भी खाया था। अतीक अशरफ की हत्या के बाद भी   यह लोग दोवारा यहां आए थे। उनमें लवलेश तिवारी जैसा दिखने वाला युवक भी था। इस इनपुट मिलने के बाद एसटीएफ की टीम और भी चौकन्नी हो गई और अब बारीकी से जांच कर रही है। तीनों शूटर्श के रिमांड में होने के दौरान एसटीएफ ने लवलेश के ठिकानों पर छापेमारी भी की थी। उस समय रेस्टोरेंट का कंप्यूटराइज्ड बिल भी मिला था। बिल पर बाकयदा पता, समय और अमाउंट भी लिखा हुआ था। इसी आधार पर एसटीएफ  की टीम वहां पहुंची थी। उसने सीसीटीवी फुटेज देखा भी और उसकी एक कॉपी और हार्ड डिस्क समेत अपने साथ ले गई।

गुड्डू मुस्लिम बम बनाने में है माहिर

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के बेटे असद अहमद समेत कई लोग आरोपी थे। पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े असद समेत 4 आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराया। जबकि बाकी लोग अभी फरार चल रहे हैं। गुड्डू मुस्लिम भी उनमें से एक है। बतो दें कि गुड्डू मुस्लिम बम बनाने में माहिर है, वह चलते-फिरते रास्ते में कहीं भी बम बना सकता है।

UP Politics: शामली आरएलडी विधायक के बिगड़े बोल, CM योगी को लेकर दिया ये बड़ा बयान वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular