Tuesday, July 9, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed : सीएम योगी ने लॉ एंड आर्डर पर बुलाई बड़ी...

Atiq Ahmed : सीएम योगी ने लॉ एंड आर्डर पर बुलाई बड़ी बैठक, एनकाउंटर का लिया जायजा

- Advertisement -

Atiq Ahmed : पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उनके सहयोगी के एनकाउंटर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी कानून व्यवस्था को लेकर बैठक की।

  • सीएम योगी ने की एसटीएफ की तारीफ
  • 40 राउंड हुई फायरिंग
  • रोने लगा माफिया
  • उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने जताई खुशी

सीएम योगी ने की एसटीएफ की तारीफ

पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और उनके सहयोगी के एनकाउंटर के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी कानून व्यवस्था को लेकर बैठक की।

सीएम योगी ने यूपी एसटीएफ के साथ ही डीजीपी, स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की। सीएम योगी को प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने एसटीएफ की कार्रवाई की जानकारी दी।

40 राउंड हुई फायरिंग

असद और गुलाम का एनकाउंटर झांसी में गुरुवार आज करीब 12 बजे हुआ है। एनकाउंटर, यूपी के झांसी के बड़का गांव के पारीछा बांध में किया गया। जो झांसी से 7 किलोमीटर दूर स्थित है।

बता दे, इस मुठभेड़ में कुल 12 लोग शामिल थे, जिसमें से 2 डिप्‍टी एसपी और 2 इंस्‍पेक्‍टर भी शामिल थे। इस एनकाउंटर में पुलिस ने 2 विदेशी पिस्टल भी बरामद किया हैं। इस एनकाउंटर में कुल 40 राउंड फायरिंग हुई थी।

रोने लगा माफिया

दरअसल, आपको बता दे STF की कार्रवाई के दौरान अतीक और उसके भाई की प्रयागराज कोर्ट में पेशी चल रही थी। माफिया अतीक को बेटे के एनकाउंटर की खबर मिलते ही वो रोने लगा। उसके बाद गला सूखा तो पानी मांगा और सिर पकड़कर निचे बैठ गया।

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने जताई खुशी

इस एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने खुशी जताते हुए कहा, “मैं एनकाउंटर के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बहुत शुक्रिया अदा करती हूं। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। अब जाकर इंसाफ हुआ है। पुलिस ने हमारे साथ बहुत सहयोग किया।”

also read- अयोध्या श्री राम जन्म भूमि सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन हुई, जानिए किन खास मुद्दों कर हुई चर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular