Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed : अतीक के आईएसआई नेटवर्क के राज खोल सकता गुड्डू...

Atiq Ahmed : अतीक के आईएसआई नेटवर्क के राज खोल सकता गुड्डू मुस्लिम, आतंकी मॉड्यूल होने की आशंका

- Advertisement -

Atiq Ahmed : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार माफिया अतीक अहमद का खास शूटर और राजदार गुड्डू मुस्लिम उसके आईएसआई नेटवर्क को संभालता है।

गुड्डू को ये भी पता है कि अतीक अहमद पंजाब में किन असलहा तस्करों के जरिए आईएसआई की तरफ से भेजे हथियार लेता था। पिछले साल पांच संदिग्धों के साथ गुड्डू मुस्लिम झांसी में एक हफ्ते तक रुका था।

करीब एक हफ्ते तक झांसी में रुका था गुड्डू मुस्लिम

गुड्डू मुस्लिम जांच एजेंसियों के लिए पहेली बनता जा रहा गुड्डू मुस्लिम पिछले साल भी अपने पांच साथियों के साथ झांसी आया था। जहा ये सभी 7 दिन तक सतीश पांडेय उर्फ बबलू पांडेय के कमरे में रुके थे।

पुलिस को पांचों की गतिविधियां बेहद संदिग्ध होने की जानकारी मिली है। करीब हफ्ते भर तक रुकने के बावज़ूद सतीश के घर का केयरटेकर विनय सिंह उनके नाम तक नहीं जान सका था।

केयरटेकर विनय ने दी जानकारी

विनय जब कमरे में खाना लेकर तो चारों आपस में बातचीत बंद कर देते थे। रात को उनका एक साथी बाहर ही सोता था। इनमें से चार सुबह से लेकर रात तक झांसी के आसपास के इलाकों में घूमते रहते थे जबकि कोई एक हमेशा कमरे पर ही रहता था।

झांसी में एशिया के सबसे बड़े सैन्य ठिकाने बबीना रेंज समेत कई महत्वपूर्ण स्थान होने की वजह से हर पहलू को गहराई से खंगाला जा रहा है।

अशरफ मरने से पहले बार-बार लिया गुड्डू का नाम

वहीं यूपी पुलिस की रिमांड पर अतीक बार-बार गुड्डू मुस्लिम का ही नाम ले रहा था। अशरफ अपनी मौत से पहले भी गुड्डू को लेकर ही कुछ बोलना चाह रहा था। दरअसल, अतीक को सबसे ज्यादा डर गुड्डू के पकड़े जाने का था।

वह मीडिया के सामने गुड्डू का एनकाउंटर होने की बात कहता रहा। दरअसल, उसे डर था कि कहीं पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद गुड्डू तमाम गहरे राज न बता दे।

अचानक आया था झांसी ?

उमेश पाल की हत्या के बाद फरार हुआ गुड्डू पनाह लेने अचानक झांसी आ गया जहा उसने सतीश के कमरे पर जाकर बबलू नाम पुकारा।

केयरटेकर विनय सिंह जब बाहर आया तो उसने सतीश से फोन पर बात करते हुए गुड्डू से सतीश ने उसे कमरे में ठहराने की हामी भर दी। गुड्डू अपने साथ एक बैग भी लेकर आया था, जिसे वह हमेशा अपने पास रखकर सोता था।

संदिग्धों के आने का जिक्र एफआईआर में भी लिखा

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज के शाहगंज थाने में दर्ज मुकदमे में अतीक के आईएसआई और पंजाब के असलहा तस्करों का मामला देखा गया तो एफआईआर में दिखा कि अतीक ने अपने बयान में कहा है कि हथियारों को पंजाब में ड्रोन से गिराने के बाद आईएसआई से जुड़ा व्यक्ति एकत्र कर कश्मीर में लश्कर ए तैयबा, खालिस्तानी अलगाववादी संगठनों और मुझे भेजता है।

आगे FIR में लिखा था की मुझे .455 बोर की पिस्टल, एके-47, स्टेनगन व आरडीएक्स उपलब्ध करा चुका है। इन संगठनों के लोग मेरे यहां आते-जाते रहते थे। उनके बात करने के तरीके से पता चला कि वे देश में काेई बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular