Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsAtiq Ahmed: अतीक अहमद मामले में स्वरा भास्कर ने सरकार पर साधा...

Atiq Ahmed: अतीक अहमद मामले में स्वरा भास्कर ने सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा ये बात..

- Advertisement -

Swara Bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने काम से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन किसी न किसी  मुद्दे पर वह अपनी बात रखती हैं। स्वरा भास्कर ने हाल ही में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या को लेकर प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए सरकार पर हमला बोला है।

स्वरा ने सरकार पर साधा निशाना

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा, “एक एक्स्ट्रा जुडिशियल किलिंग या फिर एनकाउंटर कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसका जश्न मनाया जाए। यह सिग्नल देता है कि राज्य नियम के खिलाफ काम कर रहा है। यह सिग्नल देता है कि राज्य की एजेंसियों की क्रेडिबिलिटी खत्म हो गई है। क्योंकि वे क्रिमिनल्स की तरह काम कर रहे हैं या उन्हें सक्षम कर रहे हैं। यह मजबूत शासन नहीं है, यह अराजकता है। बताते चलें कि स्वारा के इस बयान पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

https://twitter.com/ANINewsUP?ref_src=twsrc%5Egoogle%7Ctwcamp%5Eserp%7Ctwgr%5Eauthor

माफिया की देर रात हत्या

कल(शनिवार) देर रात उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ़ की मेडिकल कॉलेज के पास गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्‍या में पकड़े गए तीनों आरोपित अलग-अलग मामलों में पहले जेल जा चुके हैं। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपित कब और कैसे प्रयागराज आए थे। उनका स्थानीय मददगार कौन-कौन हैं। बताया गया है कि आरोपित लवलेश तिवारी बांदा, सनी पुराने हमीरपुर और अरुण मौर्या कासगंज का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: घर-घर कूड़ा उठाने वाले कर्मचारी की हड़ताल, निजी कंपनियों के खिलाफ खोला मोर्चा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular