Monday, July 15, 2024
HomeअपराधAtiq Ahmed: बेटे की मिट्टी में भी शामिल नहीं हो पाएगा माफिया...

Atiq Ahmed: बेटे की मिट्टी में भी शामिल नहीं हो पाएगा माफिया अतीक, जानिए मुख्य कारण

- Advertisement -

Atiq Ahmed: उमेश पाल पर गोली चलाने वाला और माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अहमद और उसके साथ एक शूटर गुलाम पुलिस एनकाउंटर में कल मारा गया। एसटीएफ को लंबे समय से दोनों का तलाश थी। वहीं अब उसके शव को झांसी के मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। कॉलेज के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के इंतजाम है। लेकिन इन सब के साथ अतीक अहमद अपने बेटे के अंतिम संस्कार में नही जा पाएगा। दरअसल अतीक ने कोर्ट में अर्जी डाली थी कि उसके बेटे के मिट्टी में जाने के लिए उसे अनुमति प्रदान की जाए। लेकिन कोर्ट ने इस अर्जी को खारिज कर दिया। ऐसे में वो मिट्टी में नहीं जा पाएगा।

कोर्ट ने खारिज की अर्जी

कल कोर्ट में अतीक तो जिस दौरान पेश किया जा रहा था उसी वक्त उसके बेटे का एनकाउंटर पुलिस ने कर दिया। ऐसे में माफिया ने अपने बेटे की मिट्टी में जाने के लिए अर्जी लगाई जिसे की कोर्ट ने स्वीकार नहीं किया। कोर्ट ने अतीक को 7 दिन की रिमांड पर ले जाने के लिए अनुमती प्रदान कर दी। बताया जा रहा है कि गुरुवार को जब वह कोर्ट में सुनवाई के बाद निकला तो उसके ऊपर जूते चप्पल और बोतलें फेंकी गईं। पिछले दिनों पुलिस टीम ने अदालत से जारी बी वारंट को जेल में तामील कराया था।

एसटीएफ का गुड्डू मुस्लिम पर कब्जा

सूत्रों की माने तो देर रात पुलिस ने बमबारी करने वाले गुड्डू मुस्लिम को धर लिया है। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। बताते चलें कि गुड्डू मुस्लिम को पुलिस लंबे समय से तलाश रही थी। कल खबर सामने आई थी कि गुडडू मुस्लिम को पुलिस ने घेर लिया है लेकिन ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई थी।

सीएम ने की थी एसटीएफ की तारीफ

झांसी में एसटीएफ की कार्रवाई पर सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने एसटीएफ की पीठ थपथपाई थी और पुलिस की तारीफ की थी। वहीं इस पूरे प्रकरण में उमेश पाल की मां ने कहा था कि जो भी हुआ वो अच्छा हुआ तो उमेश पाल की पत्नी ने कहा था कि सीएम योगी को धन्यवाद कहती हूं।

Also Read: Dehradun News: देहरादून में खुलेआम बदमाशों का आतंक, दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular