Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed Murder: प्रयागराज में हाई एलर्ट, प्रशासन और पुलिस का मार्च

Atiq Ahmed Murder: प्रयागराज में हाई एलर्ट, प्रशासन और पुलिस का मार्च

- Advertisement -

Atiq Ahmed Murder: उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया अतीक अहमद(Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद(Ashraf Ahmed) की प्रयागराज(Prayagraj) में शनिवार रात तीन शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद तीनों शूटरों ने अपने-अपने हाथ खड़े कर स्वंय को सरेंडर कर दिया था। डॉन भाइयों की हत्या के बाद प्रदेश में अब हाई अलर्ट है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) के सख्त निर्देश पर रात से ही प्रशासन और पुलिस सड़कों पर डटी हुई है।

डीएम और एसपी सिटी भारी पुलिस बल के साथ कर रही गश्त

बता दें कि डीएम और एसपी सिटी भारी पुलिस बल के साथ रूट मार्च कर रहे हैं। संवेदनशील क्षेत्रों में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। आम नागरिकों के मन में किसी तरह का भय न हो। इसके अलावा चुनाव आचार संहिता(Election code of conduct) लागू है इसे भी ध्यान में रखते हुए पुलिस सावधानी बरत रही है। उप चुनाव और नगर निकाय चुनाव को देखते हुए जिला प्रशासन पहले से ही अलर्ट मोड पर है। बीती रात प्रयागराज में अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या(Atiq and Ashraf shot dead) के बाद प्रदेश सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू करने के साथ ही जिला और पुलिस प्रशासन(District and Police Administration) को भ्रमण करने का निर्देश दिया है।

उपचुनाव और निकाय चुनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट

खासतौर से संवेदनशील इलाकों में विशेष सतर्कता बरतने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। इसको देखते हुए रात से ही पुलिस और जिला प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ गश्त कर रही है। डीएम और एसपी सिटी के नेतृत्व में निकली पुलिस फोर्स लगातार भ्रमण कर रही है। एसपी सिटी ने बताया कि उपचुनाव और निकाय चुनाव के साथ ही कल रात प्रयागराज की घटना के बाद से पुलिस प्रशासन विशेष सतर्कता बरत रही है।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular