Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed News: 'अतीक से भी ज्यादा खतरनाक है अशरफ' अखिलेश यादव...

Atiq Ahmed News: ‘अतीक से भी ज्यादा खतरनाक है अशरफ’ अखिलेश यादव के विधायक ने दिया बड़ा बयान जानें और क्या कहा?

- Advertisement -

Atiq Ahmed News: प्रयागराज कोर्ट द्वारा सुनाए गए फैसले के बाद अतीक अहमद को यूपी पुलिस वापस गुजरात की साबरमती जेल के लिए रवाना हो गई तो वहीं उसके भाई अशरफ को बरेली केंद्रीय कारागार जेल में शिफ्ट कर दिया गया। दरअसल, उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक के साथ दो और लोगों को उम्रकैद की सजा मिलने के बाद उमेश के परिवार को पहला न्याय मिल चुका है। अदालत ने आजीवन कारावास के साथ ही तीनों पर एक-एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

कोर्ट ने अतीक के भाई समेत समेत सात आरोपियों को किया बरी

बता दें कि उमेश पाल विधायक राजू पाल हत्या मामले में प्रमुख गवाह थे। जिनकी बीते 24 फरवरी को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी तो वहीं दूसरी ओर अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद समेत सात आरोपियों को एमपी-एमएलए कोर्ट ने निर्दोष बताते हुए इस मामले में उन्हें रिहा कर दिया।

अशरफ, अतीक से भी अधिक खतरनाक- विधायक पूजा पाल

इन सबके बीच राजू पाल की पत्नी और समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल ने अशरफ को बरी किए जाने पर नाराजगी जाहिर की है और उन्होंने कहा है कि यह किसी भी तरह न्यायहित में नहीं है। उनका कहना है कि इन सभी आरोपियों को बहुत पहले ही सजा हो जानी चाहिए थी। उन्होंने अशरफ को अतीक से भी अधिक खतरनाक बताते हुए कहा कि उसे भी सजा मिलनी चाहिए। बता दें कि पूजा पाल ने राजू पाल की हत्या के मामले में सभी आरोपियों के लिए फांसी की सजा मांगी है।

CM योगी मेरी पीड़ा को जानते हैं-अशरफ अहमद

अशरफ ने कहा कि मैं चीफ जस्टिस, प्रयागराज चीफ जस्टिस और मुख्यमंत्री को एक बंद लिफाफे में सारी बात लिखकर भेज रहा हूं। जब उमेश पाल ने अपहरण का मुकदमा लिखवाया था। तब भी मैं जेल में था और जब उमेश पाल की हत्या हुई तब भी मैं जेल में ही हूं। सुप्रीम कोर्ट का आदेश है की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मेरी कोर्ट में मेरी पेशी करवाई जाए फिर भी मुझे और मेरे भाई को कोर्ट ले जाया गया। मैं पिछले 3 सालों से जेल में हूं। मैं कैसे साजिश रच सकता हूं। यहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। जो भी मुझसे मिलने आता है एलआईयू के सामने मुझसे उनकी बात करवाई जाती है।
मुख्यमंत्री मेरी पीड़ा को भलीभांति समझते हैं।

UP News: मेरठ में घूम रहे हैं सुरंग वाले चोर, चोरी के बाद छोड़ते हैं पर्ची; पुलिस को खुली चुनौती

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular