Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed: बरेली से अशरफ अहमद को प्रयागराज ले जा रही पुलिस,...

Atiq Ahmed: बरेली से अशरफ अहमद को प्रयागराज ले जा रही पुलिस, दोनों की मंगलवार को कोर्ट में पेशी

- Advertisement -

Atiq Ahmed Shifting: उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम रविवार शाम को माफिया अतीक अहमद  को लेकर साबरमती जेल से रवाना हुई। वही आज सोमवार के दिन अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद को भी जेल से शिफ्ट कर दिया गया है। सोमवार के सुबह करीब 9 बजे अशरफ को लेकर यूपी पुलिस प्रयागराज के लिए रवाना हुई।

आज करीब 2 बजें पुलिस वाहनों का लखनऊ में प्रवेश

बतातें चलें की राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल का अपहरण कर उसे धमकाने के मामले में सजा सुनाने के लिए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस प्रयागराज ले जाया जा रहा है। अतीक को गुजरात की साबरमती जेल से प्रयागराज लाया जा रहा है। वही अशरफ को बरेली से लेकर प्रयागराज लाया जा रहा है। आज दोपहर के करीब 2 बजे अशरफ को लेकर पुलिस वाहनों ने लखनऊ में प्रवेश किया।

अतीक के ऊपर सौ मुकदमे

गौरतलब है की दोनों भाईयों की पेशी मंगलवार को एमपीएमएलए कोर्ट में होनी है। जहां दोनों को सजा सुनाई जाएगी। यह पहली बार होगा जब अतीक को किसी मामले में सजा सुनाई जाएगी। उसके ऊपर 100 मुकदमे दर्ज हुए लेकिन हर बार कानूनी दांव-पेंच अपनाकर वह बच जाता था। बीता 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक और उसके कुनबे पर कानून का शिकंजा कसना शुरू हो गया था।

ये भी पढ़े: Atique Ahmed News: साबरमती जेल से प्रयागराज लाए जा रहे अतीक अहमद ने क्यों बोला हत्या, हत्या

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular