Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed Shot Death: अतीक-अशरफ मामले के बाद सीएम योगी ने प्रदेशवासियों...

Atiq Ahmed Shot Death: अतीक-अशरफ मामले के बाद सीएम योगी ने प्रदेशवासियों से की ये अपील

- Advertisement -

Atiq Ahmed Shot Death: अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को फील्ड में सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने सख्त आदेश देते हुए कहा कि प्रदेश में किसी भी परिस्थिति में शांति व्यवस्था बनी रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना आए इसका ध्यान रखें।

वहीं सीएम ने अधिकारियों को आदेशित करते हुए कहा है कि इस बात का ध्यान रखा जाए कि कानून के साथ कोई भी खिलवाड़ न करे।इसी के साथ उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो अफवाहों पर ध्यान ना दें। यदि कोई ऐसा करते हुए नजर आएगा तो उसपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सीएम ने दिया सख्त आदेश

दरअसल गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात को अज्ञात हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब पुलिस दोनों को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज लेकर जा रही थी। इस प्रकरण के बाद सीएम योगी ने तमाम आला अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था पर आपात बैठक की। सीएम ने इस मामले में उच्च स्तरीय जांच करने का आदेश दिया है। इस मामले की जांच करने के लिए तीन सदस्यीय जांच आयोग का गठन किया गया है।

कब हुई थी दोनों की हत्या

दोनों माफियाओं की हत्या उस दौरान की गई थी जब वो मेडिकल जांच के लिए ले जाए जा रहे थे। मीडिया की आईडी लगाकर आए बदमाशों मे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं मौके से बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले अतीक के बेटे की एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इसके कुछ घंटे बाद ही अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस अभी भी तलाश कर रही है।

Also Read: Atiq Ahmed & Asharaf हत्या मामले की जांच करने के लिए 3 सदस्य एसटीएफ SIT टीम गठित, एक महीनें में सौपनी होगी रिपोर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular