Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed Shot Death: ममता बनर्जी ने यूपी सरकार पर साधा निशाना,...

Atiq Ahmed Shot Death: ममता बनर्जी ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- मैं यूपी की कानून व्यवस्था से स्तब्ध हूं

- Advertisement -

Atiq Ahmed Shot Death: अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या मीडिया से बात करते हुए बदमाशों ने कर दी। इस प्रकरण पर तमाम लोग पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल कर रहे हैं। ऐसे में पक्ष विपक्ष के तमाम नेता सरकार की तारीफ कर रहे है तो वहीं कुछ सवाल भी उठा रहे हैं। इस पूरे प्रकरण में तीनों बदमाशों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। तीनो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है साथ ही कोर्ट से तीनों को 14 दिन की रिमांड भेजी गई है।

वहीं इस हत्याकांड की जांच करने के लिए 3 सदस्य वाली एसटीएफ की टीम गठित की गई है। हालांकि इन सब के बीच बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होनें कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था से वो स्तब्ध हैं।

बंगाल सीएम ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया आई सामने

बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि “मैं उत्तर प्रदेश में बेशर्म अराजकता और कानून-व्यवस्था के पूरी तरह चरमरा जाने से स्तब्ध हूं। यह शर्मनाक है कि अपराधी अब पुलिस और मीडिया की मौजूदगी से बेफिक्र होकर कानून अपने हाथ में ले रहे हैं। इस तरह के गैरकानूनी कृत्यों का हमारे संवैधानिक लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है।”

वहीं इस ममले को लेकर बीजेपी सांसद लरुण गांधी ने कहा कि मैं एक हिंदू हूं लेकिन मैं आज एक बात डंके की चोट पर कह रहा हूं कि आज जिस तरह से एक समाज को डराया जा रहा है, वो देश के लिए ठीक नहीं है। देश तभी मजबूत होगा जब हिंदू-मुस्लिम मजबूत होगा।’ बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि, ‘मैं किसी अतीक क्रिमिनल की बात नहीं कर रहा हूं।’

कब हुई थी दोनों की हत्या

दोनों माफियाओं की हत्या उस दौरान की गई थी जब वो मेडिकल जांच के लिए ले जाए जा रहे थे। मीडिया की आईडी लगाकर आए बदमाशों मे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं मौके से बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले अतीक के बेटे की एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इसके कुछ घंटे बाद ही अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस अभी भी तलाश कर रही है।

Also Read: Atiq Ahmed Shot Death: मैं हिंदू हूं लेकिन देश में एक विशेष वर्ग को दबाया जा रहा, बीजेपी सांसद वरुण गांधी का विवादित बयान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular