Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq and Ashraf Murder Case: अतीक को मारने वाले का भी न...

Atiq and Ashraf Murder Case: अतीक को मारने वाले का भी न हो जाए एनकाउंटर, ताकि राज दफन हो जाए’, मुख्तार अंसारी के भाई ने जताई आशंका

- Advertisement -

Atiq and Ashraf Murder Case: माफिया और सांसद रहे अतीक अहमद(Atiq Ahmed) तथा उसके भाई अशरफ अहमद(Ashraf Ahmed) की शनिवार रात को प्रयागराज(Prayagraj) में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में अब बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद अफजाल अंसारी(MP Afzal Ansari) का बयान सामने आया है। अफजाल ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या कल की घटना के बाद शासन तंत्र पर लोगों का विश्वास बना रहेगा?

अफजाल ने CM योगी पर साधा निशाना

अफजाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा और कहा, ‘अगर देश में कानून का राज है और उत्तर प्रदेश में उत्तम कानून व्यवस्था है और हमारी भाषा है कि ठोक दो, मिट्टी में मिला देंगे… तो यही सब होगा। कहीं ऐसा ना हो कि इस घटना की जांच किसी एजेंसी को दी जाए,और सच आने से पहले, अतीक के हत्यारों का भी एनकाउंटर हो जाए ताकि असली राज दफन हो जाए।’

भाई मुख्तार अंसारी की सुरक्षा पर भी दिया ये बड़ा बयान

मुख्तार अंसारी(Mukhtar Ansari) की सुरक्षा के सवाल पर अफजाल अंसारी(Afzal Ansari) ने कहा, ‘साजिश एक जगह पर नहीं हो रही है। जिनके हाथ खुले छोड़ दिए हैं वो करते हैं, जो उनके ऊपर बैठा है। बता दें कि मुख्तार अंसारी फिलहाल उत्तर प्रदेश के बांदा जेल(Banda Jail) में बंद है। मुख्तार अंसारी एक राजनेता और गैंगस्टर जो वह मऊ निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार विधायक रह चुके हैं। अंसारी के खिलाफ जमीन हथियाने, हत्या और जबरन वसूली के आरोप हैं। इसको लेकर मुख्तार अंसारी और सहयोगियों के खिलाफ 49 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसके साथ ही आयकर विभाग ने  करोड़ों की संपत्ति को जब्त कर लिया है।

Atiq and Ashraf Murder Case: अतीक और अशरफ पर गोली चलाने वाले शनि का नाम शूटर के तौर पर आने के कारण गांव में मची सनसनी, जानें परिवार में कौन?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular