Saturday, July 6, 2024
HomeअपराधAtiq Asharaf Case: हत्याकांड पर अलकायदा ने जारी की मैगजीन, कहा- बदला...

Atiq Asharaf Case: हत्याकांड पर अलकायदा ने जारी की मैगजीन, कहा- बदला लेकर ही होंगे शांत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), प्रयागराज; अतीत अहमद और अशरफ हत्याकांड (Atiq Asharaf Case) में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल इस मामले में अब अलकायदा की एंट्री हो गई है। कुख्यात आतंकी संगठन अलकायदा की ओऱ धमकी मिली है कि वो माफिया अतीक अहमद की हत्या का बदला जरुर लेंगे। इस जानकारी के बाहर आने के बाद से जांच एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई है। आतंकी संगठन अल-कायदा ने बकायदा एक सात पन्नों की मैगजीन जारी किया है। जिसमे इस हत्याकांड का बदला लेने की बात कही है।

एसआईटी आरोपियों से पूछताछ कर रही है

अशरफ के हत्या में आरोप जेल में बंद तीनों आरोपियो से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। तीनों पर सवालो की बरसात की जा रही है। तीनों आरोपियों को कोर्ट ने 4 दिनों की रिमांड पर भेजा है। वहीं पुलिस इस समय में तीनों से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार अतीक और अशरफ हत्याकांड मामले में आरोपियों से एसआईटी के अलावा एटीएस ने भी पूछताछ की। उन्होंने जिगाना पिस्टल को लेकर एटीएस ने तीनों आरोपियों से सवाल पूछे। सनी ने पूछताछ में कहा कि उसने अतीक के बेटे असद को गोली मारते हुए देखा तो सोचा कि वह भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकता है।

शाइस्ता की तलाश में पुलिस

उधर शाइस्ता को ढूढने में पुलिस की कई टीमें काम कर रही है। पुलिस लगातार शाइस्ता की लोकेशन ट्रेस करने में लगी है। शाइस्ता पर पुलिस ने इनाम भी घोषित किया है। हालांकि अभी तक शाइस्ता की कोई खास खबर सामने नहीं आ सकी है। वहीं एसआईटी आज फिर से तीनों से पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपियों से कल भी पूछताछ की गई थी।

Also Read: Auraiya News: मासूम के अपहरणकर्ता के साथ पुलिस की मुठभेड़, अगवा की गई बच्ची सकुशल बरामद

Eid-ul-Fitar 2023: राष्ट्रपति मुर्मू, पीएम मोदी, समेत दिग्गजों ने देशवासियों को दी ईद की बधाई, जानें क्या कहा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular