Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq- Ashraf Case: बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा- पुलिस सुरक्षा के...

Atiq- Ashraf Case: बीजेपी सांसद का विवादित बयान, कहा- पुलिस सुरक्षा के बीच तो PM की भी हुई थी हत्या

- Advertisement -

Atiq- Ashraf Case: अतीक- अहमद और अशरफ हत्या मामले में एक ओर जांच जारी है। वहीं तमाम राजनीतिक दल इसपर रोटियां सेंक रहे हैं। ऐसे में बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस सुरक्षा के बीच में तो प्रधानमंत्री की भी हत्या हुई थी। क्या किया जा सकता है? उत्तर प्रदेश में कोई भला आदमी नहीं परेशान है। अपराधी माफिया परेशान हैं। इसके इतने सारे अपराध थे, अब इन्हें कौन मार गया, इसकी जांच चल रही है।

दरअसल उन्होंने पत्रकारों से पूछे गए सवालों को लेकर कहा कि हत्या हो सकती है किसी की भी। इसकी जांच की जा रही है। जानकारी हो कि सुब्रत पाठक कानपुर पहुंते थे। जहां पर उन्होंने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान सांसद ने स्कूली बच्चों को पुरुस्कार भी वितरित किया।

जालौन की खबर पर कही ये बात

कल जालौन में हुई छात्रा की हत्या पर उन्होंने कहा कि ब हत्या करने वाले के साथ क्या दशा की जाएगी, ये आप देख लीजिएगा। सड़क पर ही इंसाफ होगा तो कोर्ट की कितनी जरूरत, इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जिस अपराधी पर 100 से अधिक मुकदमे हैं, कौन आया किसने मारा इसके लिए जांच कमेटी बनी है। पाठक ने चिट्ठी वाले मामले पर कहा कि जब लोगों को लगा की एक अपराधी का साम्राज्य खत्म हो गया, तो कोई भी अपना बदला लेने आ गया होगा।

अतीक और अशरफ की हत्या कर दी गई थी

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या उस दौरान कर दी थी जब दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। वहीं मीडिया को बाईट देते हुए तीन हमलावरों ने उनको मौत के घाट उतार दिया। अब इस मामले में एसआईटी की 3 सदस्यों वाली टीम का घठन किया गया है जो कि 3 महीनें के भीतर रिपोर्ट सौंपेगी।

Also Read: UP Nikay Chunav: मुरादाबाद में 3.8 फीट का व्यक्ति लड़ेगा निकाय चुनाव, नमांकान के दौरान बना चर्चा का विषय

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular