Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq-Ashraf Case: अतीक के चालीसवां के दिन सरेंडर करने जा रही शाइस्ता?...

Atiq-Ashraf Case: अतीक के चालीसवां के दिन सरेंडर करने जा रही शाइस्ता? कब्र पर फूल चढ़ाने आने की संभावना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Atiq-Ashraf Case: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में मुख्य आरोपी अतीक और अशरफ की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार प्रयागराज (Prayagraj News) के कसारी मसारी कब्रिस्तान में किया गया था। आज दोनों का चालीसवां है। ऐसे में पुलिस को जानकारी मिली है कि अतीक की पत्नी और अशरफ की पत्नी शाइस्ता परवीन और बेगम जैनब दोनों की कब्र पर फूल चढ़ाने आ सकती है। ऐसे में उनको गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस ने मिली इनपुट पर काम करना शुरू कर दिया है।

उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी शइस्ता

दरअसल शाइस्ता उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। पुलिस ने उसपर 50000 रुपए का इनाम भी रखा है। वहीं पुलिस को अशरफ की पत्नी की भी तलाश है। ऐसे में दोनों आज अपने पति के कब्र पर फूल चढ़ाने आ सकती है। वहीं खबरें ये भी सामने आई है कि संभव है कि उमेश पाल हत्याकांड की मुख्य आरोपी 3 महीने तक भाग-भाग के थक गई है। ऐसे में वो पुलिस के सामने सरेंडर भी कर सकती है।

आज अशरफ और शाइस्ता का चालीसवां

गुरुवार को अतीक और अशरफ की हत्या के 40 दिन पूरे हो गए हैं, आज उनका चालीसवां है। बता दें कि इस्लाम धर्म की रवायत के मुताबिक, चालीसवें के दिन परिवार के सदस्य और अन्य करीबी मृतक की कब्र पर फूल चढ़ाते हैं और फातिहा पढ़ते हैं। इस बीच पुलिस को इनपुट मिला है कि शाइस्ता और जैनब कसारी मसारी कब्रिस्तान स्थित अतीक और अशरफ की कब्र पर आकर फूल चढ़ा सकती हैं।

हालांकि अभी तक आई खबर के अनुसार कब्रिस्तान में कोई नही आया है। वहां पर सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं ये भी देखने को मिला है कि माफियाओं के परिजनों ने भी फूल चढाने का काम नही किया है। वहीं पुलिस ने पूरे क्षेत्र पर नजर रखनी शुरू कर दी है। बता दें कि इस्लाम धर्म में किसी व्यक्ति की मौत के बाद 39वें दिन से लेकर 42वें दिन के बीच चालीसवां मनाया जा सकता है। इस दौरान, मरहूम यानी मृतक के घर पर धार्मिक पाठ का आयोजन होता है। गरीबों को खाना खिलाया जाता है। भंडारा किया जाता है, साथ ही दान भी किया जाता है।

Also Read:

New Parliament Inauguration: संसद भवन के उद्घाटन समारोह के समर्थन में मायावती, लेकिन कार्यक्रम में नहीं लेंगी हिस्सा, बताई ये वजह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular