Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAtiq-Ashraf murder case: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के आरोपी नैनी...

Atiq-Ashraf murder case: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के आरोपी नैनी से इस जेल किए गए शिफ्ट, हैरान करने वाली बात तो ये है 

- Advertisement -

Atiq-Ashraf murder case: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के प्रयागराज(Prayagraj) में माफिया अतीक अहमद(Mafia Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ(Ashraf Ahmed) की पुलिस की मौजूदगी में हत्या करने वाले तीनों आरोपी लवलेश तिवारी(Lovelesh Tiwari), सनी सिंह(Sunny Singh) और अरुण मौर्य(Arun Maurya) को नैनी जेल(Naini Jail) से प्रतापगढ़ जिला कारागार(Pratapgarh District Jail) में शिफ्ट करा दिया गया है। इस हत्याकांड के तीनों आरोपियों को प्रतापगढ़ जेल(Pratapgarh District Jail) में दाखिल करा दिया गया है।

सुरक्षा के मद्देनजर तीनों आरोपियों को प्रतापगढ़ जिला कारागार में किया गया शिफ्ट 

बता दें कि प्रयागराज की इसी जेल में ही अतीक अहमद(Atiq Ahmad) का बेटा अली अहमद(Ali Ahmed) बंद है और इसलिए सुरक्षा के मद्देनजर तीनों आरोपियों को प्रतापगढ़ जिला कारागार में शिफ्ट कर दिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तीनों आरोपियों को दोपहर 12 बजे प्रयागराज ले जाया गया और दोपहर करीब 2.10 बजे प्रतापगढ़ में प्रवेश किया। अतीक-अशरफ हत्याकांड(Atiq-Ashraf murder case) के तीनों आरोपी कॉन्ट्रेक्ट किलर बताए जा रहे हैं और इस हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का भी गठन किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही।

कब हुई थी दोनों की हत्या

दोनों माफियाओं की हत्या उस दौरान की गई थी जब वो मेडिकल जांच के लिए ले जाए जा रहे थे। मीडिया की आईडी लगाकर आए बदमाशों मे ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं मौके से बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले अतीक के बेटे की एनकाउंटर में मौत हो गई थी। इसके कुछ घंटे बाद ही अतीक और उसके भाई की हत्या कर दी गई थी। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पुलिस अभी भी तलाश कर रही है।

UP Nikay Chunav: यूपी में यहां नामांकन के आखिरी दिन उमड़ पड़ी प्रत्याशियों की भीड़

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular