Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq-Ashraf Murder: अतीक- अशरफ की हत्या के आरोपियों पर नहीं तय हो...

Atiq-Ashraf Murder: अतीक- अशरफ की हत्या के आरोपियों पर नहीं तय हो सका आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Atiq-Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद मौके से गिरफ्तार किए गए तीनों शूटरों पर आज यानी मंगलवार को भी आरोप तय नहीं हो सका। जिसको लेकर अब अगली सुनवाई 16 अक्टूबर को होगी। प्रयागराज के जिला जज छुट्टी पर है जिसकी वजह से शूटर लवलेश, सनी सिंह और अरुण मौर्या पर आरोप तय नहीं हो सके। जिला जज संतोष राय की कोर्ट में तीनों आरोपियों की वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी कराई जानी थी जो आज नही हो सकी। ये आरोप SIT की चार्जशीट के आधार पर तय होना है जो 13 जुलाई को दाखिल की गई थी।

इन धाराओं में दर्ज है मामला

चार्जशीट को संज्ञान लेते हुए CGM दिनेश ने मुकदमे को जांच के लिए जिला जाज के पास भेज दिया गया है। शूटर लवलेश तिवारी, अरुण मौर्या  और सनी सिंह के खिलाफ IPC धारा 302, 307, 120बी, 419, 420, 467, 468 और आर्म्स एक्ट के तहत चार्जशीट दाखिल की गई थी। बतादें कि तीनों आरोपी अभी प्रतापगढ़ की जिला जेल में हैं। 15 अप्रैल को खूंखार अपराधी अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई थी। हमलावर पत्रकारों की भेष में कॉल्विन हॉस्पिटल में आए हुए थे और मौका मिलते ही उन्होंने दोनों की हत्या कर दी।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Nainital News: बड़ी खबर! नैनीताल के होटल में अवैध रूप से जुआ खेल रहे 21 युवक गिरफ्तार, फड़ से इतने रुपए की नगद बरामद 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular