Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Murder Case: कुख्यात माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक को सस्पेंड,...

Atiq Murder Case: कुख्यात माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक को सस्पेंड, जानिए वजह

- Advertisement -

 India News (इंडिया न्यूज),Atiq Murder Case: कुख्यात माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक को सस्पेंड कर दिया गया है। डॉक्टर अखलाक अहमद मेरठ के भावनपुर सीएससी पर बाल रोग विशेषज्ञ के पद पर तैनात थे।

गुड्डू मुस्लिम को शरण देने के मामले में हुई है कार्रवाई

दरअसल उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों को मदद करने के मामले में अखलाक अहमद का नाम सामने आया था। उमेश पाल हत्याकांड के बाद कुख्यात आरोपी गुड्डू मुस्लिम अखलाक अहमद के घर पहुंचा था। जहां अखलाक ने न केवल उसे शरण दी थी बल्कि उसे आर्थिक मदद भी की थी। उसे सुरक्षित स्थान पर भी भिजवाने में भी उसकी मदद की। सूत्रों की मानें तो डॉक्टर अखलाक अहमद अतीक अहमद के इशारे पर वेस्ट यूपी में उसका काला कारोबार संभालते थे।

अतीक के बहनोई अखलाक के साथ ही उसकी बहन नूरी को भी बनाया गया है आरोपी

अतीक अहमद की जमीनों की देखरेख और उसके गलत धंधों को संरक्षण देने में अखलाक अहमद का बड़ा योगदान है। उमेश पाल हत्याकांड की जांच में जुटी प्रयागराज पुलिस ने सबूतों के साथ अखलाक अहमद को आरोपी बनाया। इतना ही नहीं उसकी पत्नी नूरी जो अतीक अहमद की बहन है उसे भी आरोपी बनाया गया है। फिलहाल शासन के निर्देश पर सीएमओ अखिलेश मोहन अखलाक अहमद को सस्पेंड कर दिया है। एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने अखलाक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद अब सस्पेंशन की कार्रवाई ने अतीक अहमद गिरोह पर बड़ी चोट की है।

UP Board Result: यूपी बोर्ड हाई स्कूल/इंटर मेरिट सूची में सुल्तानपुर के छात्र-छात्रों का रहा दबदबा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular