Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Murder Case : गुड्डू मुस्लिम के चालक से मुलाकात के सिलसिले...

Atiq Murder Case : गुड्डू मुस्लिम के चालक से मुलाकात के सिलसिले में ओडिशा पहुंची यूपी STF, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), ओडिशा : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस के विशेष कार्य बल (STF) ने माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के साथी गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim ) की तलाश में हाल ही में ओडिशा (Odisha) राज्य का दौरा किया।

ओडिशा के पुलिस महानिदेशक सुनील के बंसल ने बताया कि यूपी एसटीएफ की टीम उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपी शार्प-शूटर गुड्डू मुस्लिम के किसी खास से मिलने के लिए बारगढ़ पहुंची थी।

डीजीपी ने दी जानकारी

एडीजी (कानून-व्यवस्था) और पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के बाद डीजीपी ने पत्रकारों को बताया, ‘‘उन्होंने (उप्र एसटीएफ) यहां एक व्यक्ति से पूछताछ की और ओडिशा पुलिस ने प्रोटोकॉल के अनुसार सहायता की। डीजीपी ने कहा कि टीम ने हमें जांच के बारे में कुछ नहीं बताया।

हालांकि यूपी पुलिस ने राज्य में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। सूत्रों के अनुसार, गुड्डू मुस्लिम का चालक प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद ओडिशा के बारगढ़ जिले के भाटली कस्बे में ठहरा हुआ था।

गुड्डू मुस्लिम की तलाश में जुटी एसटीएफ

बारगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद सहाय मीणा ने भी बताया कि18 अप्रैल को उप्र एसटीएफ की पांच सदस्यीय टीम के राज्य आयी थी। उन्होंने बताया था कि ‘‘यूपी STF टीम बारगढ़ में रुकी और एक व्यक्ति से पूछताछ की।

टीम ने हमें अपनी यात्रा के बारे में जानकारी दी थी।” बता दें उत्तर प्रदेश एसटीएफ लगातार गुड्डू मुस्लिम की तलाश कर रही है। गुड्डू मुस्लिम भी उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी है ।

also read –  गुड्डू मुस्लिम के चालक से मुलाकात के सिलसिले में ओडिशा पहुंची यूपी STF, जानिए क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular