Sunday, June 2, 2024
HomeBreaking NewsAtique Ahmed News: साबरमती जेल से प्रयागराज लाए जा रहे अतीक अहमद...

Atique Ahmed News: साबरमती जेल से प्रयागराज लाए जा रहे अतीक अहमद ने क्यों बोला हत्या, हत्या

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश पुलिस जब अतीक को साबरमती केंद्रीय जेल से प्रयागराज के लिए लाने से पूर्व अतीक अहमद ने बीते दिन अशंका जताई थी कि उसकी अपनी जान का खतरा है। अहमद को जब जेल से बाहर पुलिस वैन में बैठाने ले जा रहे थे तो उन्होंने चिल्लाया हत्या- हत्या जब वहां पे मौजूद मीडिया ने जब उनसे पूछा कि आपको डर क्यों लग रहा है तो उनका जवाब था कि मुझे इनका प्रोग्राम पता है। मेरा हत्या करना चाहते हैं।

यूपी पुलिस की एक टीम माफिया अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से अतीक को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई। अतीक साबरमती जेल में वर्ष 2019 से बंद है। वहीं अतीक को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं कोर्ट 28 मार्च को अपहरण के केस में सुनवाई होगी। उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक आरोपी है।

पूरा मामला

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जेल की सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद पुलिस वैन में अतीक को लेकर निकल गई है। इस दौरान पूरी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। वहीं अतीक अहमद को उसके अपने प्रदेश यूपी से साबरमती जेल में डाल दिया गया था।

विकास दुबे की तरह अतीक के गाड़ी को पलटने का डर

आपको बता दें कि बीजेपी लोकसभा सदस्य सुब्रत पाठक ने बोला था कि उन्हें बिलकुल भी आश्चर्य नहीं होगा कि यदि अतीक अहमद का वाहन भी गैंगस्टर विकास दुबे की तरह पलट जाए। विकास दुबे को मध्य प्रदेश में हिरासत में लेने के बाद दुबे को कानपुर लाते वक्त रास्ते में पुलिस का वाहन पलट गया था। जिसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान उसे मार गिराया था। वहीं सपा पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बताया कि वाहन किस समय पलटा कहा पलटा इसे उपग्रह की मदद से देखा जा सकता है।

ये भी पढ़े-Army News: भारतीय सेना की थाली में हुआ ये बड़ा बदलाव, पढ़े पूरी खबर…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular