Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAtiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद के हत्यारों ने कबूला, इस वजह से...

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद के हत्यारों ने कबूला, इस वजह से मारी दोनो भाईयों को गोली

- Advertisement -

Atiq ahmad Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अरशद अहमद के हत्यारों ने पुलिस के सामनें कबूला लिया है की उन्होंने दोनों भाइयों को क्यों मारा है। हत्यारों ने बयान में बात्या की ‘माफिया अतीक का पाकिस्तान से संबंध था। उसने और उसके गैंग में शामिल सदस्यों ने तमाम निर्दोष लोगों का कत्ल किया था। अतीक जमीन हड़पने के लिए हत्या करता था और विरोध में गवाही देने वालों को भी नहीं छोड़ता था। उसका भाई अशरफ भी ऐसा ही करता था, इसलिए हमने दोनों को मार डाला।’ आरोपितों ने पुलिस के सामने ये बयान दिया है।

तीनों आरोपी अलग-अलग मामले में जा चुके है पहले भी जेल

अरोपीयों से शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि तीनों अलग-अलग मामले में जेल जा चुके हैं। अधिकारियों ने जब उनसे सवाल किए तो पहले अलग-अलग बयान दिए मगर कड़ाई से पूछताछ में हत्या की कहानी बयां कर दी। कहा कि माफिया अतीक का न केवल पाकिस्तान और उसकी खूफिया एजेंसी आइएसआइ से संबंध था। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से भी कनेक्शन सामने आया था। अतीक गैंग के लोग लगातार लोगों को परेशान कर रहे और हत्या भी करते थे। इसकी वजह से लोग खौफजदा थे।

ये भी पढ़ें:- Corona: रामनगर जिले में 2 महिलाओं के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मूड पर

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular