Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsAttack on Thalapathy Vijay : थलपति विजय पर हमला, कैप्टन विजयकांत के...

Attack on Thalapathy Vijay : थलपति विजय पर हमला, कैप्टन विजयकांत के अंतिम संस्कार में अनजान शख्स ने फेंकी चप्पल, वायरल हो रहा Video

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), नई दिल्ली Attack on Thalapathy Vijay : कल 28 दिसंबर की शाम दक्षिण सिनेमा के बड़े सितारे दिवंगत अभिनेता और राजनेता विजयकांत को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए चेन्नई के आइलैंड ग्राउंड में इकट्ठा हुए। थलापति विजय भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे, जिसका एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब थलापति विजय भीड़ के बीच से गुजर रहे थे तो किसी ने चप्पल फेंकी जो सीधे उन्हें लगी।

थलपति विजय ने इस घटना पर तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और आगे बढ़ते रहे, लेकिन उनके पीछे चल रहे एक शख्स ने तुरंत चप्पल उठाई और जिस दिशा से आई थी, उसी दिशा में फेंक दिया। फिल्म स्टार पर हमला क्यों किया गया इसका कारण तो पता नहीं चला है, लेकिन अभिनेता अजीत के फैन क्लब ने एक बयान जारी कर इस घटना की निंदा की है।

वीडियो वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘हम, अजित के प्रशंसक, थलपति विजय के खिलाफ इस अपमानजनक घटना की निंदा करते हैं। चाहे कोई भी हो, वह हमारे घर आये तो हमें उसका सम्मान करना चाहिए। अभिनेता विजय पर चप्पल फेंकना बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है। मजबूत रहो विजय। आपको बता दें कि विजय और अजीत के फैंस आपस में भिड़ गए हैं।

जानें कैसे पड़ा ‘कैप्टन’ सरनेम

बता दे कैप्टन विजयकांत को निमोनिया था। जिसका इलाज अस्पातन में चल रहा था। लेकिन निमोनिया पर काबू न मिलने की वजह से गुरुवार 28 दिसंबर को चल बसे। विजयकांत निमोनिया के साथ – साथ ‘कोविड-19’ के भी शिकार थे। कैप्टन के अंतिम संस्कार में सुपरस्टार रजनीकांत भी मौजूद थे। कैप्टन विजयकांत का साल 1991 की फिल्म ‘कैप्टन प्रभाकरन’ की वजह से उन्हें कैप्टन नाम से बुलाया जाने लगा।

Also Read – 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular